ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त गुजारने के लिए अनुष्‍का शर्मा ने लगाई यह तरकीब

दोनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण बेहद कम समय एक साथ बिता पाते थे, लेकिन अनुष्का के आइडिया के कारण दोनों को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2018 4:41 PM
क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। यह चर्चित कपल अपने बिजी शेड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त निकाल ही लेता है। अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए एक तरकीब भी खोज निकाली है। दोनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण बहुत कम समय एक साथ बिता पाते थे, लेकिन अनुष्का के आइडिया के कारण दोनों को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स ‘जीरो’ और ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का की फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग 22 मार्च को भोपाल में हो रही थी। शूटिंग से जल्दी फ्री हो जाने के बाद अनुष्का ने दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ ली, ताकि वह विराट कोहली के साथ दो दिन बिता सकें। दरअसल, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग का अगला शेड्यूल 24 मार्च को था।

Virat Kohli, Virat Kohli hair style, Virat Kohli hair style pics, Virat Kohli hair style photos, Virat Kohli hair style pictures, Virat Kohli new hair style, Virat Kohli hair, Virat Kohli hair pics, Virat Kohli hair photos, Indian Cricket Team Captain, Indian Cricket Team Captain pics, Indian Cricket Team Captain photos, New Hair Style, New Hair Style of kohli, photo gallery

अंग्रेजी बेवसाइट फिल्मफेयर डॉट कॉम ने अपने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, अनुष्का और विराट दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। इस वजह से दोनों एक-दूसरे के लिए कम समय निकाल पाते हैं। इसलिए जब भी अनुष्का शर्मा को दो दिन की छुट्टी मिलती है तो वह विराट कोहली से मिलने पहुंच जाती हैं। वहीं, विराट कोहली इन दिनों आईपीएल की प्रैटिक्स में बिजी हैं। आईपीएल का अगला सीजन अप्रैल में शुरू होगा। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बारे में कहा, ”जो लोग इस फील्ड में योगदान करते हैं, वह बहुत क्रेडिट डिजर्व करते हैं। मेरी पत्नी मुझे हमेशा मोटिवेट करती है, इसके लिए वह क्रेडिट की हकदार हैं। पिछले कुछ समय में वह मेरी आलोचक भी रह चुकी हैं, लेकिन वह एक ईमानदार इंसान हैं जैसा कि मैं हूं। यही बात उनकी मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस ‘बॉलीवुड की बहन’ ने शूट किए सबसे ज्‍यादा रेप सीन, सिर्फ 27 की उम्र में यूं हुई मौत
2 जब अमिताभ बच्चन ने खोलनी शुरू की पोल तो शरमा गए शत्रुघ्न सिन्हा, लोगों ने लगाए ठहाके
3 स्टार बनने से पहले जिस चॉल में रहते थे, वहां लौटे जैकी श्रॉफ, बोले- खरीदना चाहता हूं