ताज़ा खबर
 

काम से ब्रेक लेकर ​चोटिल विराट कोहली से मिलने बेंगलुरु पहुंची अनुष्का शर्मा

अनुष्का और विराट को लेकर अक्सर यह खबरें आती रहती हैं यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम ​निकालकर चोटिल विराट से मिलने पहुंची।

बॉलीवुड एट्रेक्स अनुष्का शर्मा अपने स्पेशल फ्रेंड विराट कोहली को काफी सपोर्ट करती हैं। अनुष्का को कई बार मैच के दौरान विराट के लिए चीयर करते देखा गया है। इंडियन प्रीमियर लीग का दसवां सीजन शुरू हो चुका है और हमेशा की तरह काफी खबरें सामने आ रही हैं। इस बार रॉयल चैलेंजरर्स बेंगलुरु अपने कैप्टन विराट कोहली को काफी मिस कर रही है। हाल ही में आॅस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरिज के दौरान विराट के कंधे में चोट लग गई थी जिसकी की वजह से वह आईपीएल में परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं।

वहीं अनुष्का और विराट को लेकर अक्सर यह खबरें आती रहती हैं यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम ​निकालकर चोटिल विराट से मिलने पहुंची थीं। विराट से मुलाकात के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर फिज़ीओथेरपी सेशन के दौरान की है जब विराट अपने कंधे का ट्रीटमेंट करवाने गए थे। कहा जा रहा है कि विराट अगले मैच में खेल सकते हैं और अनुष्का बैंगलुरू उन्हें ​चीयर करने पहुंची हैं।

यह बात सभी को पता है अनुष्का को क्रिकेट काफी पसंद है और  आईपीएल के ज्यादातर मैचों में विराट को चीयर करती हुई दिखी हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा जब अनुष्का विराट  को एक बार फिर परफॉर्म करते हुए देखेंगी। विराट और अनुष्का को कई बार एक साथ घूमते हुए देखा गया है। लेकिन इस सब के बावजूद भी वह दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर न तो कभी स्वीकार करते हैं और न ही इनकार करते हैं।

कुछ समय पहले दोनों को मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर भी एक साथ देखा गया था। अनुष्का के काम के बारे में बात करें तो वह अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म फिल्लौरी में दिखाई दी थीं। इस फिल्म का अशंई लाल ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म में अनुष्का एक क्यूट सी ​भूतनी के किरदार में नजर आई। फिलहाल वह संजय दत्त की बायोपिक में बिजी है जिसमें रणबीर कपूर , दीया मिर्जा और सोनम कपूर भी नजर आएंगे।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App