ताज़ा खबर
 

विराट कोहली संग अमेरिका में बिजी रहीं अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान ने अकेले लॉन्च किया जब हैरी मेट सेजल का गाना ‘बटरफ्लाई’

अनुष्का अपने कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ आईफा सेरेमनी में शिरकत करने न्यूयॉर्क पहुंची हुई थीं। ऐसे में शाहरुख के पास इस गाने को अकेले रिलीज करने के सिवा और चारा भी क्या था।

Anushka Sharma, Anushka Sharma Boyfriend, Anushka Sharma Virat Kohli, Shah Rukh Khan, Butterfly Song, Release Butterfly Song, Jab Harry Met Sejal, Anushka Sharma and Shahrukh Khan, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiलड़की गुजरातन है और लड़का पंजाबी।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल का चौथा गाना ‘बटरफ्लाई’ गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। लुधियाना के वेब मॉल में इस गाने की लॉन्चिंग रखी गई थी और हजारों फैन्स की मौजूदगी में खुद किंग खान ने इस गाने को रिलीज किया। गौर करने वाली बात यह रही कि गाने के वीडियो में भांगड़ा की धुन पर नाचती नजर आ रहीं अनुष्का गाने के रिलीज इवेंट से नदारद रहीं। जानकारी के मुताबिक अनुष्का अपने कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ आईफा सेरेमनी में शिरकत करने न्यूयॉर्क पहुंची हुई थीं। ऐसे में शाहरुख के पास इस गाने को अकेले रिलीज करने के सिवा और चारा भी क्या था। अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- “मैं जानती थी तुम पंजाब जा कर बदल जाओगे! पर ऐसे? बटरफ्लाई बनके..”

फिल्म का यह गाना एक पंजाबी सॉन्ग है जिसमें प्यार को पंजाबी रंग में सेलिब्रेट करते हुए दिखाया गया है। कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने इसे थोड़ा बैसाखी टच दिया है। इसी वजह से हम सभी को अनुष्का एक पंजाबी कुड़ी के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं अपने करियर के 25 सालों में पहली बार शाहरुख खान सरदार वाले लुक में हैं। शाहरुख को यूं पगड़ी बांध कर नाचते देखना उनके फैन्स के लिए बेशक एक नया और मजेदार अनुभव होगा। गाने के टीजर वीडियो में अनुष्का को शाहरुख का लुक पसंद आता है और ऐसा लगता है कि यह लुक शाहरुख के फैंस को भी काफी पसंद आने वाला है।

Shahrukh Khan 25 Years in Industry, Shah Rukh Khan Interesting Facts, Shah Rukh Khan Rejected Movies, Rejected Movies Taken By SRK, SRK Movies Facts, Shahrukh Khan Life FActs, Shahrukh Khan Struggle Stories, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in Hindi शाहरुख आज इंडस्ट्री के सबसे कामयाब नामों में से एक हैं और जल्द ही वह बड़े पर्दे पर तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जब हैरी मेट सेजले से वापसी करेंगे। इससे पहले वह फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का के साथ नजर आए थे। (Image Source: Instagram) Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Jab harry Met Sejal जब हैरी मेट सेजल का दूसरा गाना बीच बीच में भी रिलीज किया जा चुका है । (Image Source: Youtube) Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Jab Harry Met Sejal शाहरुख खान को अपने नाम का मतलब बता रही हैं अनुष्का शर्मा। (Image Source: Youtube) Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Jab Harry Met Sejal शाहरुख खान से एक बॉन्ड साइन करवा रही हैं अनुष्का शर्मा। (Image Source: Youtube)

मालूम हो कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के निर्माताओं ने फिल्म के किरदार हैरी से बात करने के लिए फेसबुक पर ‘चैट बॉट’ की शुरुआत की है। दर्शक ‘चैट बॉट’ के जरिए कभी भी हैरी से बात कर सकते हैं। शाहरुख खान के किरदार के बारे में जानकारी देते हुए निर्माताओं ने डिजिटल माध्यम फेसबुक पर सबसे अधिक लंबा चैट बॉट पेश किया, ताकि फैंस इसके जरिए प्रमुख किरदार के साथ जुड़ सके।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jagga Jasoos Box Office: पहले दिन कर सकती है 10 करोड़ की कमाई, हफ्ते भर में छू सकती है 50 करोड़ का आंकड़ा
2 अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर ऐसे की रणवीर सिंह की खिंचाई, पहले लगाई थी सोनम कपूर की क्लास
3 अमरनाथ आतंकी हमला: बहादुरी दिखाने वाले बस ड्राइवर सलीम को 5 लाख रुपए देंगे सोनू निगम
ये पढ़ा क्या?
X