ताज़ा खबर
 

फोटोग्राफर ने ली तस्वीर तो भड़क गईं अनुष्का शर्मा, बोलीं- इसे अभी के अभी रोको; पति विराट कोहली भी थे साथ मौजूद

अनुष्का उस वक्त अपने पति के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रही थीं। अनुष्का शर्मा अपने घर की बालकोनी में बैठी थीं वहीं उनके साथ उनके हसबेंड और क्रिकेटर..

Anushka Sharma, Anushka Sharma Blast On Paparazzi, Actress Anushka Sharma upset photographer,अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (फोटोसोर्स – इंस्टाग्राम)

Anushka Sharma : एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा से अलग-अलग रखना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस बिलकुल नहीं चाहतीं कि उनकी पर्सनल लाइफ में कोई ताकझांक करे। लेकिन पैपराजी और फोटोग्राफर्स हर जगह सेलेब्स को स्पॉट करते रहते हैं। ऐसे में फोटोग्राफर्स द्वारा अनुष्का शर्मा की भी कुछ फोटोज खींच ली गईं। अनुष्का उस वक्त अपने पति के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट कर रही थीं।

अनुष्का शर्मा अपने घर की बालकोनी में बैठी थीं वहीं उनके साथ उनके हसबेंड और क्रिकेटर विराट कोहली भी चिल कर रहे थे। सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस पहने अनुष्का की बालकोनी वाली तस्वीर सामने आई, जिसे अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से पोस्ट किया और फोटोग्राफर्स को हिदायत दी। एक्ट्रेस ने भड़कते हुए मीडिया के लिए कहा कि-रिक्वेस्ट करने के बावजूद भी फोटोग्राफर्स और पब्लिकेशन्स तस्वीरें खींच रहे हैं और हमारी प्राइवेसी खराब कर रहे हैं। गाइज स्टॉप दिस राइट नाऊ, इसे अभी के अभी बंद करो।’

अनुष्का ने गुस्सा जताते हुए फोटोग्राफर्स और पैपराजी को कुछ इस तरह से लताड़ा। बता दें, अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में पति विराट कोहली अनुष्का के साथ स्पेशल वक्त बिता रहे हैं। अनुष्का और विराट अकसर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन अनुष्का को अपनी पर्सनल जिंदगी जगजाहिर करना पसंद नहीं हैं। ऐसे में इस बार अनुष्का का गुस्सा फूट गया और उन्होंने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर कर डाला।

इस खास समय में अनुष्का संग वक्त बिताने और उनका खयाल रखने के लिए विराट कोहली ने पैरेंटल लीव्स ली हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से विराट कोहली को पैरेंटल लीव मिली हुई हैं। अनुष्का ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि बेबी आने को लेकर विराट और अनुष्का बहुत एक्साइटेड हैं। बेबी के लिए उन्होंने काफी कुछ प्लान किया हुआ है।

Next Stories
1 ISI, जिहादी, चीन और कांग्रेस का नाम ले बोले फिल्म निर्माता- किसान आंदोलन के पीछे इनमें से कौन? लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 अर्नब की डिबेट में संबित पात्रा से बोले राकेश टिकैत – प्रधानमंत्री से गलत बयानबाजी करवाते हो आप ; मिला ये जवाब
3 रोहित सरदाना की डिबेट में बोले शाहनवाज हुसैन – समाजवादियों को खतरा है कहीं वैक्सीन लगवाकर नपुंसक ना हो जाए, मिला ये जवाब
चुनावी चैलेंज
X