ताज़ा खबर
 

मुंबई में फ्लैट देखने साथ-साथ गए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी भले ही ना कर रहे हों। लेकिन वह अपने रिश्ते को अगले लेवल पर लेजाते दिख रहे हैं। मंगलवार को ये सेलेब कपल एक बार साथ दिखा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी भले ही ना कर रहे हों। लेकिन वह अपने रिश्ते को अगले लेवल पर लेजाते दिख रहे हैं। मंगलवार को ये सेलेब कपल एक बार साथ दिखा। इस बार दोनों विराट के नए फ्लैट पर साथ दिखा। दरअसल विराट ने 1973 वर्ली में ओमकार बिल्डिंग में एक फ्लैट खरीदा है। सुनने में आया है कि घर तैयार होने के बाद दोनों साथ रह सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ-साथ उत्तराखंड पहुंचे थे। वह न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंचे थे। दोनों के वहां साथ होने पर उनकी सगाई की खबरें आने लगी थीं। दोनों के फैन्स उनकी सगाई का इंतजार करने लगे थे। अफवाह इतनी फैल चुकी थी कि बाद में अनुष्का और विराट को खुद सामने आकर कहना पड़ा कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

इंटरनेट पर चल रही इन अफवाहों को शांत कराने के लिए खुद अनुष्का के स्पोक्स पर्सन ने इस मामले पर सफाई दी थी। साथ ही इन अफवाहों को कोरा झूठ बताया। उन्होंने कहा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सगाई को लेकर चल रही खबरें केवल अफवाह हैं। वो केवल छुट्टियों पर हैं। कई लोग कह रहे हैं कि विराट उत्तराखंड के ब्रांड अंबेसडर बनने वाले हैं और उन्हें खुद मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बुलाया है। मुख्यमंत्री ने उनके यहां आने पर केवल वेलकम किया था। दरअसल न्यूईयर के लिए एक ग्रांड पार्टी रखी गई थी। जिसमें कई सितारे आने पहुंचे थे।

बता दें कि एक तरफ जहां इस खबरों को शांत कराने के लिए अनुष्का के स्पोक्स पर्सन आगे आए थे। वहीं विराट कोहली ने भी ट्वीट कर इस खबर को गलत बताया था। उन्होंने लिखा, हम सगाई नहीं कर रहे हैं। अगर सगाई होगी सो छुपाएंगे नहीं। उन्होंने लिखा कि लोगों का भ्रम दूर करने के लिए उन्हें ट्वीट करना पड़ा।

वीडियो-जानिए कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के बारे में क्या सोचती हैं दीपिका पादुकोण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App