ताज़ा खबर
 

वरुण धवन ने इस पहेली का दिया सही जवाब तो बदले में अनुष्का शर्मा ने दिया साथ काम करने का ऑफर

फिल्म का नाम सुई धागा- मेड इन इंडिया है। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की संभावना है।

पहली बार साथ काम करेंगे अनुष्का शर्मा और वरुण धवन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय शाहरुख खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन 4 जुलाई को एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म किया है कि वो पहली बार एक्टर वरुण धवन के साथ काम करेंगी। हमें पूरी उम्मीद है कि यह जोड़ी स्क्रीन पर काफी फ्रेश लगेगी। बेशक दोनों किसी फिल्म में साथ काम करेंगे लेकिन उनकी केमिस्ट्री अभी से सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म यशराज फिल्मस के बैनर तले बनेगी। फिल्म की स्क्रिप्ट मनीष शर्मा ने लिखी है और शरत कटारिया इसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है। यह जोड़ी इससे पहले साथ मिलकर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ दम लगा के हईशा जैसी सुपरहिट फिल्म लेकर आई थी।

फिल्म का नाम सुई धागा- मेड इन इंडिया है। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की संभावना है। वरुण ने अपने बयान में कहा- गांधीजी से लेकर मोदी जी.. हमारे देश के नेताओं ने हमेशा ‘मेड इन इंडिया’ का प्रचार किया है। ‘सुई धागा’ के साथ मुझे यह संदेश लाखों सिनेप्रेमियों तक पहुंचाने पर गर्व है, जो मनोरंजक और प्रासंगिक होगा। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते है कि यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी। वहीं अनुष्का का मानना है कि फिल्म की कहानी जमीनी स्तर पर लोगों को जोड़ेगी।

अनुष्का के अनुसार- मैं हमेशा अनोखे विचारों और मानवीय हित वाली काहनियों को लेकर उत्साहित रहती हूं। मेरा मानना है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर भारतीय जुड़ाव महसूस करेगा। मैं शरत कटारिया, मनीष शर्मा की टीम और वरुण धवन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। लेखक मनीष शर्मा ने ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ की कहानी को गौरव और आत्मनिर्भरता की कहानी बताया है।

यह फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2018 में रिलीज होगी। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर वरुण धवन के लिए एक पहेली लिखी थी जिसका जबाव एक्टर ने आधी रात को दिया। जवाब एकदम सही था इसी वजह से फिल्लौरी स्टार ने उन्हें सौ बटे सौ नंबर दिए।

Next Stories
1 शोले मूवी में ठाकुर का रोल निभाना चाहते थे धर्मेंद्र, लेकिन हेमा मालिनी के लिए बदल दिया था फैसला
2 जब जुड़वा 2 के सेट पर पहुंची राजपाल यादव की बेटी हनी, टि्वटर पर शेयर की तस्वीर
3 संजय दत्त की जिंदगी में ऐसे हुई थी मान्यता की एंट्री, शादी से पहले करती थीं बी-ग्रेड मूवीज
ये पढ़ा क्या?
X