Anushka Manchanda on Lay You Down music video: I am extremely proud of what I have done - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विवादित म्यूजिक वीडियो पर बोलीं अनुष्का मनचंदा, “जो किया है मुझे उस पर गर्व है”

यह वीडियो रिलीज होने के कुछ वक्त के भीतर ही चर्चा में आ गया था। और इसे महज 24 घंटे के भीतर तकरीबन डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा गया था।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 5:25 PM
बॉलीवुड एक्टर अनुष्का मनचंदा।

गायक से एक्टर बनीं अनुष्का मनचंदा हाल ही में एक विवादित वीडियो में नजर आई थीं। Lay You Down नाम के इस वीडियो में अनुष्का अपनी दोस्त मोनिका डोगरा के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं। अब अनुष्का ने अपने वीडियो पर आ रही प्रतिक्रियाओं का जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने जो कुछ भी किया है उस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा, “हम इस बारे में बहुत स्पष्ठ थे कि हम क्या करने जा रहे हैं। मुझे मेरे डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर पर पूरा भरोसा है, इसलिए मुझे किसी चीज की चिंता नहीं थी। मुझे इस बात की फिक्र नहीं थी कि यह वलगर लगेगा। मैं बस अपनी परफॉर्मेंस और इसे जीवंत बनाने के बारे में चिंतित थी। अनुष्का के इस म्यूजिक वीडियो में दो लड़कियों के रिश्ते को दिखाया गया है। इस वीडियो के जरिए समाज के नजरिए को बदलने की कोशिश की गई है। जिसे प्रोड्यूसर नेनॉक ने बनाया है।

यह वीडियो रिलीज होने के कुछ वक्त के भीतर ही चर्चा में आ गया था। और इसे महज 24 घंटे के भीतर तकरीबन डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा गया था। इस वीडियो में मोनिका और अनुष्का के बीच काफी बोल्ड इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं। दोनों वीडियो में एक दूसरे को किसिंग करते नजर आ रहे हैं। कई सीन्स में तो दोनों न्यूड भी नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने कहा, “जब हम इस सब के बारे में प्रोड्यूसर नेनॉक से बात कर रहे थे, तो मैंने उनसे कहा कि मैंने जो कुछ किया है मुझे उसके लिए स्टैंड लेने की जरूरत है। हम बस दो लड़कियों के कुछ करते हुए वीडियो नहीं बना सकते। हम दिखाना चाहते थे कि दो लड़कियां है जो एक दूसरे को प्यार करती हैं और कैसे वह अपने प्यार को सबके सामने जाहिर करने के लिए जद्दोजहत कर रही हैं। हम इस बात की तस्दीक करेंगे कि हम एक तरह की लड़ाई और दायरों को दिखाएं।

यह पूछे जाने पर कि क्या ये वो तरीका है जिससे आप समाज की सोच बदलना चाहती हैं? उन्होंने कहा, “हम किसी तरह का आंदोलन नहीं करने जा रहे हैं। हम बस वीडियो के जरिए यह दिखाना चाहते थे कि प्यार प्यार होता है, और प्यार करना कोई अपराध नहीं है। हम कुछ ऐसा कहना चाहते थे कि हमें इसके लिए कोई शर्म नहीं है और न हीं कोई डर है। इसलिए कल को कोई अलर हमारे खिलाफ आवाज उठाता भी है तो मैं उसके खिलाफ खड़ी होउंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App