ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप के करीबी दोस्त ने उन्हें बताया बेवकूफ और स्वार्थी तो फिल्ममेकर ने मांगी माफी, कहा- उनका गुस्सा जायज़ है

Anurag Kashyap: अनुराग के एक बेहद खास दोस्त ने उनके लिए कुछ ट्वीट्स किए। ट्वीट्स में अनुराग के दोस्त उनसे काफी उखड़े हुए दिखाए दिए।

Anurag Kashyap, Movie Director Anurag Kashyap, Film Maker Anurag Kashyap, Anurag Kashyap Chocked, Anurag kASHYAP close friend Slam Filmmaker, ENTERTAINMENT NEWS, BOLLYWOOD NEWS, TELEVISION NEWSबॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर Anurag Kashyap

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अनुराग के एक बेहद खास दोस्त ने उनके लिए कुछ ट्वीट्स किए। ट्वीट्स में अनुराग के दोस्त उनसे काफी उखड़े हुए दिखाए दिए। इन ट्वीट्स में अनुराग के दोस्त और सिनेमेटोग्राफर/एक्टर एन नटराजा सुब्रमणी (N.Nataraja Subramani) ने उन्हें बेवकूफ और स्वार्थी भी बताया। इन ट्वीट्स को देखने के बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी रिएक्शन दिए।

‘चोक्ड’ फिल्म डायरेक्टर ने अपने दोस्त के स्टेटमेंट पर भड़कने की बजाय प्रेम भाव और आदर के साथ उन्हें जवाब दिया। साथ ही अनुराग ने अपने ट्वीट्स में एक्टर से माफी तक मांगी। दरअसल, अनुराग को लेकर N.Nataraja Subramani ने कुछ दिनों पहले एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए थे। जिनमें उन्होंने अनुराग को कहा था कि वह स्वार्थी हैं। ट्वीट में ये भी कहा गया था कि जब उन्हें अनुराग की जरूरत थी तब वह उऩके साथ नहीं थे। ऐसे में अनुराग ने जब ये ट्वीट्स देखे तो उऩ्होंने इन ट्वीट्स का जवाब दिया।

अनुराग ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। उन्होंने लिखा- ‘नटराज के बारे में पिछले काफी दिनों से पढ़ रहा हूं। मैं बताना चाहता हूं कि नटराज न सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है, बल्कि हम सिनेमा के आंचल में साथ साथ पले बड़े हैं। जब मैं ये तक नहीं जानता था कि अपने शॉट्स को कैमरामैन तक कैसे पहुंचाना है, कैसे समझाना है। वह तब से मेरा दोस्त है। उसने मुझे ये सब समझाया।’

अनुराग ने आगे कहा- ‘उसकी चोट वास्तविक है, जब उसे मेरी जरूरत थी तब मैं उसके साथ नहीं था। मैं इस बारे में ही नहीं जानता था कि वह मेरा साथ चाहता है। मैं उससे माफी मांगना चाहता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शक्तिमान-भीष्म पितामह के हैंगओवर से बाहर निकलो’, शख्स ने किया ट्रोल तो मुकेश खन्ना बोले- मैं करोड़ों कमाने के लिए…
2 Birthday Special: ‘इन्हें नाई के पास ले जाओ’, जब अनिल कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया को शूट करना था रोमांटिक सीन, तो बोलीं एक्ट्रेस
3 ‘एक्टिंग को रिश्तेदार बताते थे अपमान, पापा पढ़ाई छुड़वाकर शादी कराना चाहते थे’; एक्ट्रेस कनिका मान का खुलासा
राशिफल
X