ताज़ा खबर
 

Sacred Games Leaked Online: नवाजुद्दीन और सैफ अली खान का शो ‘सेक्रेड गेम्स’ हुआ इंटरनेट पर लीक

Sacred Games Netflix Series Leaked Online Tamilrockers: सेक्रेड गेम्स अपने विस्फोटक कंटेंट के चलते चर्चा में है और इसे दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है।

विक्रम चंद्रा के मशहूर उपन्यास पर बना है ये शो

Sacred Games Netflix Series Leaked Online Tamilrockers: सेक्रेड गेम्स अपने विस्फोटक कंटेंट के चलते चर्चा में है और इसे दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि नेटफ्लिक्स पर भारत की पहली ओरिजिनल सीरीज के रूप में प्रचारित होने वाले इस शो का विवाद भी पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि इस शो को देखने के बाद एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और ये विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि इस शो को अब दूसरे विवाद का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल इस शो की लोकप्रियता को देखते हुए पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स ने इसे लीक कर दिया है। जाहिर है इस लीक के बाद नेटफ्लिक्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है। तमिलरॉकर्स इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को लीक करने के चलते सुर्खियों में रह चुका है। हाल ही में इस वेबसाइट को रजनीकांत के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था जब इस साइट पर रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को लीक करने की अफवाह सामने आई थी। उस दौरान कई रजनी फैंस ने लोगों से अपील की थी कि फिल्म को थियेटर में ही जाकर देखें। रजनीकांत की फिल्म काला को यूं भी अपनी रिलीज़ से पहले ही कई विवादों का सामना करना पड़ा था।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8188 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

सेक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित है। इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है और इस गैंग्स्टर थ्रिलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि सेक्रेड गेम्स अपनी रिलीज़ के बाद कुछ लीगल मुसीबतों में भी फंस गया है। दिल्ली हाईकोर्ट में इस शो को लेकर एक दलील दी गई थी जिसमें मांग की गई थी कि इस शो से कुछ भावनाएं आहत करने वाले सीन्स को हटाया जाए। इस शिकायत में कहा गया है कि Sacred Games के सहारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है। इस पिटीशन को एडवोकेट निखिल भल्ला ने दायर किया है। इस पिटीशन के मुताबिक सेक्रेड गेम्स में ऐतिहासिक तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने को कोशिश की गई है। इसके अलावा 37 साल के एक कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्हा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है। राजीव के अनुसार, नवाज़ इस शो में वे पूर्व स्वर्गीय प्रधानमंत्री को फट्टू बोलते हैं। उन्होंने फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस शो में राजीव गांधी के कार्यकाल की घटनाओं को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App