ताज़ा खबर
 

PM मोदी बोले- आज हमारे पास साधन है, सामर्थ्य है तो अनुराग कश्यप ने ली चुटकी, कहा- बस पैसे खर्च हो गए, हुए ट्रोल

पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया। साथ ही इस बात के संकेत दिए कि 17 मई के बाद लॉकडाउन जारी रहेगा। हालांकि अगले लॉकडाउन में नए नियमों को लागू किया जाएगा। जिसकी घोषणा 18 मई को की जाएगी।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पीएम के संबोधन पर ट्वीट कर ट्रोल के निशाने पर आ गए।

लॉकडाउन के तीसरे चरण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कई पहलुओं पर बातें कही। 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के ऐलान के साथ ही पीएम ने कहा कि आज हमारे पास सामर्थ्य है, हमारे पास दुनिया का सबसे बेहतरीन टैलेंट है और हम सबसे अच्छा उत्पाद बनाएंगे। अपनी गुणवत्ता और बेहतर करेंगे। सप्लाई चेन को और आधुनिक बनाएंगे।

पीएम मोदी के इन्हीं बातों पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने चुटकी ली है। अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, ‘बस पैसे नहीं हैं। खर्च हो गए ..।’ अनुराग कश्यप की पीएम की बातों पर तंजभरे ट्वीट को लेकर अनुराग एक बार ट्रोल के निशाने पर आ गए। लोग उन्हें वापस गांव जाने और सुनने की क्षमता रखने जैसी बातें बोल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, तो वापस गाँव मरा और पैसे कमा। वहीं एक यूजर ने फिल्ममेकर पर निशाना साधते हुए लिखा, इसलिए यूपी सरकार ने आपका बंद कर दिया। एक अन्य ने लिखा, पूरा सुनने की क्षमता रखो।  एक यूजर ने अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट के बहाने घेरते हुए लिखा, हां सारे के सारे पैसे बॉम्बे में खर्च हो गए। वापस भी नहीं मिले। एक अन्य ने लिखा, तू तो देश का बोझ और कलंक है। कटोरा लेकर निकल ले कुछ न कुछ डाल देंगे। भिखारी। एक ने लिखा, इतना चरस खरीद लिया क्या। कितने महीने का स्टॉक किया?

विशाल ददलानी ने भी साधा निशानाः उधर, म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी पीएम की बातों को लेकर उनपर निशाना साधा है। दरअसल पीएम ने कोरोना से लड़ाई का जिक्र करते हुए कहा, ‘ऐसी दुनिया में, जो जीवन और मृत्यु से लड़ रही है, भारत की दवाएं आज एक नई उम्मीद लेकर आई हैं। इस कदम की दुनिया में हर जगह भारत की प्रशंसा हो रही है। हर भारतीय गर्व महसूस करता है।’ विशाल ददलानी ने निशाना साधते हुए कहा, कौन सी दवाई? कौन तारीफ कर रहा है? और क्यों? विशाल ददलानी ने आगे लिखा कि क्या हमें कोविड -19 का कोई इलाज मिला, जिसके बारे में मैंने सुना?

Next Stories
1 बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग रचाई सगाई, सितारों ने ऐसे दी बधाई
2 जब सादगी पसंद स्मिता पाटिल को मरने के बाद दुल्हन की तरह किया गया विदा, आखिरी दिनों में हो गई थीं अकेली
3 ‘उनके जीवन में मेरी अहमियत..’ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में नहीं बुलाई गई थीं रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कही थी ये बात…
ये पढ़ा क्या?
X