ताज़ा खबर
 

पीपीई किट पहनकर स्वयंसेवक कर रहे COVID-19 की स्क्रीनिंग, अनुराग कश्यप ने कसा तंज कहा…

.अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ सरकार पर सवालिया निशान लगा रहे हैं तो कुछ अनुराग कश्यप पर निशाना साध रहे हैं।

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर मुखर होकर अपनी बात रखते हैं।

कोरोना संकट में स्वयंसेवक संघ द्वारा पुणे और महाराष्ट्र में लोगों की स्क्रीनिंग की तस्वीरें साझा करते हुए एक शख्स ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, रामचंद्र गुहा सहित कविता कृष्णन राणा अय्यूब पर निशाना साधा है। संगठन से जुड़े इस शख्स ने सबको टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘प्रिय आरएसएस के आलोचक और नफरत करने वाले। पुणे के बाद अब महाराष्ट्र में भी स्वयंसेवक अपने जान को जोखिम में डालकर कोविड-19 संक्रमित क्षेत्रों की मासस्क्रीनिंग किए। वह भी BMC की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए।’

इस शख्स के ट्वीट पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भड़क गए और जवाब में एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले। अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘यही किट्स पुलिस, डॉक्टर्स और नर्सेस को दी होती तो आपके संघ को यूनिफॉर्म बदलनी नहीं पड़ती।’ अनुराग कश्यप यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे लिखा कि ‘अगर रिस्किंग लाइफ देखना है तो उनको जाकर देखो जो नंगे पांव सड़क पर हैं। मतलब प्रचार की हद है।’

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ सरकार पर सवालिया निशान लगा रहे हैं तो कुछ अनुराग कश्यप पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सर तो आप किसी के किए अच्छे काम की भी आप प्रशंसा नहीं कर सकते।

वहीं एक यूजर ने लिखा, एक चरस की पुड़िया में ना जाने कितने पी पी ई किट आ जाते। पर इतना त्याग कहां संभव है। बस घर बैठे बरमूडा टीशर्ट में, बेतरतीब बालों और चरस के हैंगओवर के साथ सेवा करते हुए लोगो को कोसना आसान है!!

एक यूजर ने लिखा, जितने भी लोग पैदल चलकर वापसी कर रहे हैं। अब वे हिंदू से मजदूर हो गए हैं। जब इलेक्शन नजदीक होगा वो फिर से मजदूर से हिन्दू हो जाएंगे। वहीं एक यूजर इनके लिए पहले संघ हैं बाद में देश है या नहीं!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ज़रीन खान को करनी पड़ी थी कॉल सेंटर में नौकरी, बताया- जब पिता अचानक छोड़ गए तो कैसी हो गई थी परिवार की हालत
2 पैदल और ट्रकों में जाने को मजबूर मजदूरों को लेकर गीतकार ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- 85 फीसदी और 15 फीसदी वाले ट्रेवल स्कीम का क्या हुआ?
3 जब लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करते वक्त खेसारी लाल की नीचे सरक गई थी पतलून, एक्टर ने सुनाया किस्सा