ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली पर हुए हमले को लेकर अनुराग कश्यप ने लिखा- तुम्हारे चलते मुझे राजपूत होने पर शर्म आती है

राजस्थान के जयपुर शहर में हो रही फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान कथित करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट किए जाने के मामले में बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया है।

Author नई दिल्ली | January 28, 2017 5:14 PM
फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप जब दिल्ली के थ्यागराज स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से रूबरू हुए तो उनके लिए यह एक अद्भुत मौक था।

राजस्थान के जयपुर शहर में हो रही फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान कथित करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट किए जाने के मामले में बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने तीन ट्वीट करते हुए लिखा- क्या एक बार फिल्म इंडस्ट्री साथ आकर खड़ी हो सकती है? और खच्चर बनने से मना कर सकती है जिस पर सभी बेबकूफ सवारी करते हैं। अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा- करणी सेना तुम पर शर्म आती है, तुम्हारे चलते मुझे राजपूत होने पर शर्म आ रही है। अनुराग ने लिखा- तुम बिना हड्डी के डरपोक हो। अब हिन्दू उग्रवादी टि्वटर की दुनिया से निकलकर असली दुनिया में आ गए हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- ‘पद्मावती’ के सेट हुई घटना हास्यास्पद है। रचनात्मक स्वतंत्रता और सिनेमा लाइसेंस जैसी भी कोई चीज होती है। कलाकार या कोई भी गुंडों की दया पर निर्भर नहीं हो सकता। प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट को डियर जिंदगी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रीट्वीट किया है। करण जौहर ने भी इस मामले पर कई ट्वीट किए और कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ जो हुआ उससे भयभीत हूं। उन्होंने सभी के एक साथ आने की अपील करते हुए लिखा- समय आ गया है जब हम सभी इंडस्ट्री के रूप में एकजुट होकर अपने लोगों के साथ खड़े हों। फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान कई तरह की परेशानियों से गुजरने पड़ता है। मैं संजय की भावनाएं समझ सकता हूं।

जहां तक हमला करने वाली कथित करणी सेना का सवाल है तो बता दें कि करणी सेना के कार्यकर्ता विक्रम सिंह‍ ने बताया, ”फिल्‍म में रानी पद्मावती के बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। हमारा मुख्‍य प्रदर्शन फिल्‍म में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ को लेकर था। इसे सहन नहीं किया जाएगा।” करणी सेना का आरोप है कि फिल्‍म में खिलजी और पद्मावती के लव सीन भी हैं जो गलत हैं। करणी सेना का कहना है कि पद्मावती ने खुद को खिलजी को सौंपने के बजाय जान दे दी थी। उन्‍होंने हजारों अन्‍य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था। सेना ने इस तरह के दृश्‍यों को फिल्‍म से हटाने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X