ताज़ा खबर
 

‘गौमूत्र की ताकत को कम मत आंकना’, योगी सरकार पर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने कसा तंज

Anurag Kashyap : बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने यूपी सरकार पर तंज कसा है। अनुराग ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा- ये गौ मूत्र और गोबर की शक्ति को अंडर एस्टिमेट न करें।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और दूसरी तरफ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

Anurag Kashyap: कोरोना वायरस को लेकर हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है, इस बीमारी के इलाज को लेकर दावे किए गए कि गौ मूत्र के सेवन से इस बीमारी से दूर रहा जा सकता है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी अब इस पर तंज कसा है। अनुराग ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा- ये गौ मूत्र और गोबर की शक्ति को  अंडर एस्टिमेट न करें।

दरअसल, एक यूजर के ट्वीट के जवाब में अनुराग ने ये ट्वीट किया। यूजर ने लिखा था- 1 मिलियन से ज्यादा लोग देश भर से इस मेले में आएंगे 25 मार्च से लेकर 2 अप्रैल तक! क्या हो सकता है आगे?’ बताते चलें, यूपी में राम नवमी मेले को आयोजन होना है।

भारत में कोरोना संक्रामण के ढेरों मामले सामने आ चुके हैं इसे ध्यान में रखते हुए कई राज्य सरकारों ने स्कूल, सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, मॉल बंद कर दिये हैं। केंद्र सरकार ने भी लोगों से अपील की है कि वे बड़ी सभाएं आयोजित न करें और इस महामारी से लड़ने में उनकी मदद करें।

बावजूद इसके यूपी में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अयोध्या में सदियों पुराने राम नवमी मेले को आयोजित करने का फैसला किया है। इसको लेकर अनुराग कश्यप ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए ये ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गौ मूत्र औऱ गोबर का भी जिक्र किया।

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद लोग इसपर रिएक्ट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘आप लोग ठहरे अरबी लोगों के वंशज आपको गौमूत्र से नफरत होना लाजमी हैं क्योंकि आप लोग ऊंटमूत्र पीने के आदि जो ठहरे।’

एक अन्य ट्वविटर यूजर ने लिखा- ‘आप लोगों के तो स्पेशल कोरोना के ताबीज उपलब्ध हैं इस पर ट्वीट मत करना क्योंकि आप की धर्मनिरपेक्षता खतरे में पड़ जाएगी। व समुदाय विशेष के आपके फालोअर्स नाराज हो जाएंगे।’ तो वही किसी ने लिखा- ‘सत्य वचन आपके दिमाग में जो भरा है, कैसे underestimate कर सकते हैं। ‘

Next Stories
1 ‘किस मुंह से सेकुलरिज्म पर सवाल उठाते हैं, आप तो ख़ुद बीमार हैं’, शख्स पर भड़के जावेद अख़्तर
2 नोटबंदी की तरह ही तो नहीं गिन रहे कोरोना वायरस के मरीज? सिंगर विशाल डडलानी ने किया ट्वीट, आ गए ट्रोल्स के निशाने पर
3 Malaika Arora के न्यूड बॉडी सूट की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप, इसी ड्रेस पर हुई थीं ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X