ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी को AAP का सदस्य बताने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- CID देखकर BJP वाले वैसे ही बन गए हैं

अनुराग कश्यप ने कहा, 'भाजपा वाले CID देख-देखकर और घटिया डिटेक्टिव उपन्यास पढ़-पढ़कर, वैसे ही तरीक़े अपनाने लग गए हैं। लगे रहो अमित शाह, बाक़ी हम देखेंगे'।

Anurag Kashyap, Amit Shah, Shaheen Bagh, BJP, Firing, Bollywood, अनुराग कश्यप, शाहीन बाग, अमित शाह, बीजेपी, बॉलीवुड न्यूजराइटर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर बीजेपी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर निशाना साधा है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि शाहीन बाग में फायरिंग का आरोपी कपिल आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है और उसके फोन से इस बात के पुख़्ता सबूत मिले हैं। अनुराग कश्यप ने दिल्ली पुलिस के इस बयान से जुड़ी खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘भाजपा वाले CID देख-देखकर और घटिया डिटेक्टिव उपन्यास पढ़-पढ़कर, वैसे ही तरीक़े अपनाने लग गए हैं। लगे रहो अमित शाह, बाक़ी हम देखेंगे’।

बता दें कि अनुराग कश्यप लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने कोलकाता में आयोजित 5वें दमदम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेबाकी से राय रखी थी और बातों-बातों में साथी कलाकारों भी निशाना साधा था। अनुराग कश्यप ने कहा कि एक आर्टिस्ट को बेबाकी से अपनी बात रखनी चाहिए और अपने अधिकारों के लिए जागरूक भी होना चाहिए।

अनुराग कश्यप ने कहा कि, ‘एक कलाकार के अंदर अपने अधिकारों के लिए निडर होकर बात रखने का माद्दा होना चाहिए। वह समाज का आइना होता है’। उन्होंने आगे कहा, ‘एक आर्टिस्ट को ”पॉलिटिकली करेक्ट स्टेटमेंट” के बजाय सही बात बोलनी चाहिए’। इस दौरान अनुराग कश्यप ने यह भी बताया कि फिल्मों में उनकी रुचि कैसे जगी।

 

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने कहा कि एक फिल्म फेस्टिवल में फिल्में देखने के बाद उन्होंने फिल्ममेकर बनने का फैसला लिया था। तो फिल्म निर्माता नहीं साइंटिस्ट बन जाता…: अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर मैंने फिल्म फेस्टिवल में फिल्में न देखी होतीं, तो शायद कुछ और बनता। हो सकता है कि साइंटिस्ट बन जाता। उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा में बंगाल का बड़ा योगदान है। सिनेमा में आने से पहले मैंने सत्यजीत रे की ‘शतरंज का खिलाड़ी’ देखी थी। इससे मैं बहुत प्रभावित हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘दरबार’ के लॉस से परेशान डिस्ट्रीब्यूटर की धमकी, रजनीकांत मदद करें नहीं तो बैठेंगे हंगर स्ट्राइक पर
2 Armaan Jain Reception: कजिन की शादी में झूम कर नाचीं करीना-करिश्मा, करण जौहर संग ‘बोले चूड़ियां’ डांस वीडियो हो रहा वायरल
3 Armaan Jain Reception: करीना-करिश्मा-शिल्पा-तारा-आलिया-रेखा, अरमान जैन के रिसेप्शन में ग्लैमरस अवतार में पहुंचे सितारे
यह पढ़ा क्या?
X