ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप बोले, अलग होने के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ज्यादा पेशेवर हो गए

लंबे समय तक डेटिंग के बाद इस साल की शुरुआत में रणबीर और कैटरीना ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

Author मुंबई | August 30, 2016 10:29 AM
Anurag Kashyap, Padmawati, Padmavati, Sanjay Leela Bhansali, Karani Sena, Jaipur, Rajasthan, Deepika Padukone, Priyanka Chopra, Karan JOhar, REactionफिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप जब दिल्ली के थ्यागराज स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान युवाओं से रूबरू हुए तो उनके लिए यह एक अद्भुत मौक था।

निर्देशक अनुराग बसु ने कहा है कि अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके अलग होने का उनकी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लंबे समय तक डेटिंग के बाद इस साल की शुरुआत में रणबीर और कैटरीना ने अपने रास्ते अलग कर लिए। उनके अलग होने से यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि इससे निर्देशक के लिए अपनी फिल्म पूरी करना मुश्किल हो जाएगा। इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए अनुराग ने कहा कि रणबीर और कैटरीना पहले भी बहुत पेशेवर थे और अलग होने के बाद और अधिक पेशेवर हो गए हैं।

बता दें, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर ने कैटरीना के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोले थे। उन्होंने था कहा, ‘मैं किसी भी मंच पर कुछ भी कहूंगा तो उसे गलत तरीके से ही लिया जाएगा। इन सालों में मैंने महसूस किया है कि मुझे मेरी निजी जिंदगी बहुत प्यारी है खास तौर से कैटरीना के साथ मेरी रिलेशनशिप को लेकर। कि वह क्या है या क्या होने जा रही है। मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के बाद वह ही सबसे प्रभावशाली और प्रेरणादायक शख्स रही हैं। मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहूंगा। हमारे रिश्ते में कोई नकारात्मकता या कड़वाहट नहीं है। इसलिए इस बारे में बात करने जैसा कुछ नहीं है।

Read Also: जानें, अक्षय कुमार की पार्टी में किस बॉलीवुड स्टार को किस कर रहे हैं रणबीर कपूर? जैकलीन ने शेयर की Photo

Ranbir Kapoor, Katrina Kaif, Ranbir Deepika, Carter road, salman khan, bollywodd break up, Ranbir Katrina break up, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, रणबीर कैटरीना, सलमान खान, latest bollywood news, news in hindi, hindi news कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर।

इसके बाद कैटरीना ने बयान दिया था, ‘एक एक्टर होना शान-ओ-शौकत भरी जॉब है, हमारा एक स्टाफ होता है और हमें विशेष तरीके से ट्रीट किया जाता है। लेकिन यदि मैं किसी ऑफिस में काम करती या मेरे पास एक सामान्य जॉब होती, तो भी मुझे काम पर जाना पड़ता। आपको फिर भी काम करने की जरूरत होती, लेकिन आप यह सब अपने दिल में महसूस कर सकते हैं। आपके पास ऐसे लम्हे होते हैं जब और ज्यादा दर्द नहीं झेल सकते और हालात उससे ज्यादा बुरे नहीं हो सकते। लेकिन मैं इसे किसी चुनौती की तरह लेती हूं, और यही हमें करना भी चाहिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऐ दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज: दिवाली पर आएगी रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान की ये फिल्म
2 करण जौहर ने जारी किया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का लुक
3 भारत बनाता है दुनिया की सबसे ज्यादा फिल्में, फिर भी 21वीं सदी की 100 बेस्ट मूवीज में से एक भी बॉलीवुड मूवी क्यों नहीं?
राशिफल
X