ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, तो अनुराग कश्यप बोले- अमित शाह तो देखकर भी नहीं पढ़ पाएंगे

अनुराग कश्यप ने कहा, 'जितनी हनुमान चालीसा इस (अलीज्ड) आतंकवादी को आती है, उतनी तो मान्यवर अमित शाह को भी नहीं आती होगी। अनुराग कश्यप ने आगे लिखा, 'वो (अमित शाह) तो हाथ में पकड़ कर भी ढंग से पढ़ न पाएं। अगर गलत बोला तो साबित करो'।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट शेयर करते हुए एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है।

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा हनुमान चालीसा गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जितनी हनुमान चालीसा इस (अलीज्ड) आतंकवादी को आती है, उतनी तो मान्यवर अमित शाह को भी नहीं आती होगी। अनुराग कश्यप ने आगे लिखा, ‘वो (अमित शाह) तो हाथ में पकड़ कर भी ढंग से पढ़ न पाएं। अगर गलत बोला तो साबित करो’।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप लगातार मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करते रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह पर तीखी टिप्पणी करते रहे हैं। अपने बयानों के लिए अनुराग कश्यप को कई बार आलोचना और ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। इसके बावजूद वे अपने स्टैंड पर कायम रहे् हैं। पिछले दिनों उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को जानवर कहा था, जिसकी तमाम लोगों ने आलोचना की थी।

पीएम मोदी को बताया झूठा: अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी निशाना साधा है। दरअसल, कल (3 फरवरी) दिल्ली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधा था। पीएम ने कहा था कि दिल्ली सरकार यहां प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू नहीं कर रही है। जब तक ये सरकार सत्ता में है तब तक विकास कार्यों में बाधा डालते रहेंगे।

 

पीएम ने कहा था कि वे (दिल्ली सरकार) राजनीति करने के अलावा कुछ नहीं जानते हैं। अनुराग कश्यप ने इस बयान के लिए भी पीएम पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी के बयान को टैग करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘झूठा’।

बता दें कि एक दिन पहले ही उन्होंने बीजेपी को देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया था। अनुराग कश्यप ने कहा था कि देश को अगर किसी से सबसे ज्यादा खतरा है, तो वो है बीजेपी। ये लोग सब बेच खाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कश्मीर के हालात पर बोलीं Zaira Wasim, ‘आखिर कब तक हमारी आवाज दबी रहेगी…’
2 Armaan Jain wedding: अरमान की शादी में करीना-करिश्मा का स्टाइल, मामू की बारात में तैमूर का डांस वीडियो हो रहा वायरल
3 CM कमलनाथ संग मिलकर सलमान खान और जैकलीन ने किया ऐलान- मध्यप्रदेश में होंगे IIFA अवॉर्ड्स, बीजेपी बोली- ‘पैसों की बर्बादी’