ताज़ा खबर
 

मनमर्जियां: फिल्‍म के सेट से अनुराग कश्‍यप ने तापसी पन्‍नू को बाहर निकाला!

निर्देशक अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को फिल्म मनमर्जियां के सेट से बाहर निकाल दिया है। तापसी ने यह बात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कही। इन दिनों फिल्म की शूटिंग अमृतसर में चल रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 11, 2018 8:24 PM
एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म मनमर्जियां के लिए चर्चा में हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप ने तापसी को फिल्म के सेट से बाहर निकाल दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी एक तस्वीर की वजह से कहा जा रहा है। तापसी और अनुराग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अनुराग के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि जब आपको निर्देशक सेट से बाहर निकाल दे।

शेयर की गई इस तस्वीर में तापसी नीली कुर्ती और हरी सलवार और चुन्नी में नजर आ रही हैं। वह बैठी हैं और अनुराग उन्हें इशारा करते दिखे रहे हैं। उनके इशारे से ऐसा लग रहा है कि वह तापसी को जाने के लिए कह रहे हैं। फोटो को कैप्शन देते हुए तापसी ने लिखा ‘जब निर्देशक आपको सेट से बाहर निकाल दे’। तापसी और अनुराग कश्यप पिछले कुछ समय से फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर में हैं। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही फिल्म के सेट से तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में तापसी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक्ट्रेस की गोद में बैठे नजर आ रहे थे। अनुराग को इस फोटो के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

कीर्तन में छेड़छाड़ का श‍िकार हुई थीं तापसी पन्‍नू, जान‍िए क‍िस्‍सा

बता दें अनुराग कश्यप और तापसी इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं अनुराग की एक्टर विक्की कौशल के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म रमन राघव 2.0 में साथ काम कर चुके हैं। अनुराग की फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल. राय कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रिश्तेदार का दावा- बोनी कपूर के नुकसान की भरपाई के लिए बेची गई थी श्रीदेवी की प्रॉपर्टी, तनाव में थीं
2 नेहा कक्‍कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश का असर, वीडियो देख लोग बोले- गजब!
3 इस फिल्‍म ने 1 महीने में कर डाली 65 अरब रुपये की कमाई, तोड़ डाले रिकॉर्ड्स