ताज़ा खबर
 

यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप का जवाब- मैं इस तरह का व्यवहार किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करता; मर्यादा रखिये

पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने कहा कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। उन्होंने कहा कि बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं, मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।

anurag kashyap, payal ghosh,mumbai police,अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों का जवाब दिया है। अनुराग कश्यप ने पायल के लगाए आरोपों के जवाब में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं, ना तो कभी किसी क़ीमत पर बर्दाश्त करता हूं। थोड़ी तो मर्यादा रखिए।

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए लिखा- क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

अनुराग कश्यप ने अपने जवाब में आगे लिखा कि मुझ पर आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पर चौका भी नहीं मार पाए। उन्होंने ये भी कहा कि मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है। और बहुत प्रेम किया है, वो भी क़बूलता हूं।

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया। अनुराग ने कहा कि मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी क़ीमत पर बर्दाश्त करता हूं। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नही, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी।

अनुराग कश्यप के ट्वीट का स्नैप शॉट।

उधर, कंगना रनौत ने मामले में अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग की हैं। कंगना ने लिखा कि, ‘हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap’। वहीं पायल घोष के आरोप का राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी संज्ञान लिया है। पायल के ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने लिखा कि आप हमें इस मामले में और विस्तृत शिकायत भेज सकती हैं। हम मामले की छानबीन करेंगे।

गौरतलब है कि पायल घोष ने शनिवार शाम अपना एक वीडियो जारी कर फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया और मामले में हस्तक्षेप की मांग की। पायल ने कहा ए कहा कि मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, PM को किया टैग; महिला आयोग ने ट्वीट पर दिया जवाब
2 रवि किशन वीड स्मोक करते थे, अनुराग कश्यप का दावा; ‘मुक्केबाज’ के दौरान दिन की शुरुआत वह…
3 जब पैनलिस्‍ट अर्नब गोस्वामी को उन्‍हीं की भाषा में देने लगा जवाब, तो रिपब्‍लिक चैनल ने दबा दी आवाज
IPL Records
X