ताज़ा खबर
 

पत्रकार से उलझे कॉमेडियन पर लगा बैन तो बोले अनुराग कश्यप- केवल समर्थक को नहीं मिलेगी सजा

इंडिगो द्वारा एक्शन लिए जाने के बाद केंद्रीय राज्य नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का भी बयान आया था। अब अनुराग कश्यप ने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी पर समर्थकों पर पर निशाना साधा है।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट शेयर करते हुए एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है।

फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन कुनाल कामरा पर एयरलाइन कंपनी इंडिगो, स्पाइस जेट और एयर इंडिया ने बैन लगा दिया है। सीनियर जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी के साथ कथित बदसलूकी के आरोप के बाद उन पर बैन लगाया गया है। अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का बयान आया है। अनुराग कश्यप ने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी समर्थकों पर निशाना साधा है। अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया कि बीजेपी और मोदी समर्थकों को कभी कोई सजा नहीं होगी- भले ही कैसा भी अपराध किया गया हो।

बीते लंबे समय से भाजपा और पीएम मोदी पर बेहद तीखी टिप्पणियां करने वाला डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कामरा के मुद्दे पर ट्विटर पर लिखा कि, ‘यह हम बनाम उन है। यह हम बीजेपी और मोदी समर्थक है, जोकि कभी भी दंडित नहीं किए जाएंगे। भले ही वह कितना भी बड़ा क्राइम कर दें। वहीं उन में बाकी दूसरे सभी शामिल हैं। पूरा फासीवादी है।’

बता दें कि, कुनाल कामरा को मुंबई से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी से कथित दुर्व्यहार के बाद इंडिगो एयरलाइन ने बैन कर दिया था। कामरा ने बीच सफर में अर्णब से कई सवालों के जवाब मांगे थे। हालांकि पत्रकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। कामरा ने गोस्वारी में कायर कहा था। जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद अब कामरा पर एयर इंडिया और स्पाइस जेट ने अगले आदेश तक बैन कर दिया है।

इंडिगो द्वारा एक्शन लिए जाने के बाद केंद्रीय राज्य नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का भी बयान आया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि, ‘हवाई जहाज के अंदर ऐसे उत्तेजक व्यवहार के लिए कोई जगह नहीं। सफर के दौरान शांति भंग करना और गलत व्यवहार करना दूसरों के लिए खतरा है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएंगा’। इसके अलावा पुरी ने यह भी कहा था कि दूसरी एयरलाइन कंपनी को भी कामरा पर बैन लगाना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 New Song: नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर में कौन है बेस्ट डांसर? Nachi Nachi Video देख करिए फैसला
2 Shabaash Mithu First Look Poster : तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, फैंस ने पोस्टर को दिए ऐसे रिएक्शन
3 ‘कंगना के लायक पहले स्क्रिप्ट तो लाओ’ बोल पड़ीं रंगोली, Kangana Ranaut संग करण जौहर ने जाहिर की थी फिल्म करने की इच्छा!