ताज़ा खबर
 

Game Over Movie Quick Review: तापसी पन्नू की हॉरर फिल्म Game Over छुड़ा देगी पसीने

Game Over: 14 जून को सिनेमाघरों में आ रही है तापसी पन्नू की फिल्म गेमओवर। फिल्म के ट्रेलर में तापसी एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती दिख रही हैं जो कि हर वक्त डरी और सहमी रहती है। शुरुआत में वह एक आम लड़की की तरह दिखती है लेकिन अचानक उसे कुछ चीजें महसूस होने लगती है..

तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म ‘गेम ओवर’ में..

Game Over: तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर इस हफ्ते यानी 14 जून को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के ट्रेलर में तापसी एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती दिख रही हैं जो कि हर वक्त डरी और सहमी रहती है। शुरुआत में वह एक आम लड़की की तरह दिखती है लेकिन अचानक उसे कुछ चीजें महसूस होने लगती है। ट्रेलर में एक सीन में तापसी कहती नजर आती हैं- ‘मुझे ऐसा लगता है कि कोई मुझे अपनी ओर खींच रहा है।’ फिल्म के ट्रेलर में कई जगह ऐसे सीन हैं जो कि दर्शक को काफी प्रभावित करते हैं। ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर तो दर्शकों को पसंद आया। वहीं अब फिल्म सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन करती है यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रेजेंट कर रहे हैं। फिल्म को अश्विन सारावनन ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर हैं एस शशिकांत और इसे लिखा- अश्विन सारावनन संग काव्या रामकुमार ने है। फिल्म में डायलॉग्स श्रुति मदान के हैं। तो वहीं फिल्म में म्यूजिक रोन एथन ने दिया है।

बता दें, तापसी पहले भी अनुराग कश्यप के साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में तापसी के साथ अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी थे। वह फिल्म रोमांस से भरपूर थी। वहीं इस बार तापसी फिल्म गेमओवर में अपने कैरेक्टर के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती दिख रही हैं। फिल्म हॉरर और सस्पेंस से भरपूर है। ऐसे में तापसी के फैंस इस फिल्म को देखने की चाह रखे हुए हैं।

तापसी बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुकी हैं। तापसी बदला, जुड़वा, पिंक, मनमर्जियां, नाम शबाना, सूरमा और मुल्क में काम किया है। इन फिल्मों में तापसी सभी नामी सितारों के साथ नजर आ चुकी हैं। ऐसे में फिल्म गेमओवर में सिर्फ तापसी ही स्क्रीन पर नजर आ रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X