scorecardresearch

यहां देश डूब रहा और आपको बॉलीवुड की पड़ी है- सवाल पर बिफर गए अनुराग कश्यप, बोले- फॉर्मूला होता तो अंबानी होते…

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप पर कहा कि देश डूब रहा है। दुनिया सिंक कर रही है, और आप बॉलीवुड के बारे में बात कर रहे हैं।

यहां देश डूब रहा और आपको बॉलीवुड की पड़ी है- सवाल पर बिफर गए अनुराग कश्यप, बोले- फॉर्मूला होता तो अंबानी होते…
बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले अनुराग कश्यप ( image: indian express)

बॉलावुड के बेहतरीन फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर चर्चा में हैं। तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म स्पेनिश मूवी ‘मिराज’ का हिंदी रीमेक है। अनुराग ने अब तक बनाई गई अपनी फिल्मों से भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हाल ही में निर्देशक ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट कल्चर वाले ट्रेंड को लेकर खुलकर बातचीत की है।

बॉलीवुड के बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि आज के दौर में फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर फिल्म निर्माता खौफ में हैं। किसी भी धार्मिक मुद्दे और राजनीतिक टॉपिक वाली फिल्म के लिए कोई भी प्रोड्यूसर पैसा लगाने से डर रहा है। मैं अगर मौजूदा समय के हिसाब से गैंग्स ऑफ वासेपुर और ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्में बनाता तो मुझे नहीं लगता की मैं उसमें कामयाबी हासिल कर पाता। हर किसी को बॉयकॉट किया जा रहा है, फिर चाहें वो फिल्में, भारतीय क्रिकेट टीम और राजनीतिक दल पर ही क्यों न हो सबका बहिष्कार किया जा रहा है।

देश डूब रहा और आपको बॉलीवुड की पड़ी है

अनुराग ने आगे बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप पर कहा कि देश डूब रहा है। दुनिया सिंक कर रही है, और आप बॉलीवुड के बारे में बात कर रहे हैं। यूरोप में एक गर्मी की लहर है, और पूरी दुनिया डूब रही है। बर्फ की चोटियां पिघल रही हैं, शायद आप थोड़े समय बाद मालदीव को नहीं देख पाएंगे।

सुशांत सिंह के लिए बोले अनुराग

निर्देशक ने आगे कहा कि हम बहुत अजीव वक्त में जी रहे हैं। मौत के दो साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत आज भी हर दिन ट्रेंड्स में हैं। यह अजीब समय है जब हर किसी को बॉयकॉट किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ हैशटैग एक हथियार के रुप में सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

इन प्रोजेक्टस पर काम कर रहे हैं निर्देशक

बता दे कि फिल्म दोबारा यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसके अलावा अनुराग कृति सेनन के साथ भी एक फिल्म बना रहे हैं। शुरुआत में इसे किल बिल का हिंदी रीमेक बताया जा रहा था लेकिन अनुराग ने इसे महज कोरी अफवाह करार दिया था। इसके अलावा वह फिलम गुलाब जामुन पर भी काम कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट