ताज़ा खबर
 

‘मनमर्ज़िया’ की स्क्रीनिंग पर कल्कि को देखते ही अनुराग ने लगाया गले, 3 साल पहले हुआ था तलाक

अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में दूसरी शादी की थी। कल्कि ने अपने करियर की शुरूआत भी अनुराग की ही फिल्म देव डी से की थी। इसके बाद भी कल्कि कई महिला प्रधान फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

सोर्स : इंस्टाग्राम

विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शुक्रवार को स्क्रीनिंग हुई। इस स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। अनुराग की हौसला अफज़ाई के लिए उनकी पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन भी पहुंची। इस मौके पर अनुराग और कल्कि के बीच स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। अनुराग ने कल्कि का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अनुराग ने कल्कि की रिसीव किया और दोनों एक-दूसरे के गले मिलते दिखे। इसके अलावा अनुराग की बेटी आलिया कश्यप भी इस स्क्रीनिंग पर नज़र आईं।

गौरतलब है कि अनुराग और कल्कि ने 2011 में शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद दोनों के बीच तनाव बढ़ने लगा था। अनुराग अपने काम में बेहद बिजी रहने लगे और साल 2015 में तलाक लेकर अनुराग और कल्कि ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

गौरतलब है कि अनुराग ने दो शादिया की हैं। उनकी पहली शादी 2003 में आरती बजाज के साथ हुई थी। आरती एक जानी मानी फिल्म एडिटर हैं और वो अनुराग की कई फिल्मों की एडिटिंग कर चुकी हैं। हालांकि ये रिश्ता 6 साल बाद टूट गया। दोनों की एक बेटी आलिया कश्यप है। इसके बाद अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में दूसरी शादी की थी। कल्कि ने अपने करियर की शुरूआत भी अनुराग की ही फिल्म देव डी से की थी। इसके बाद भी कल्कि कई महिला प्रधान फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने दैट गर्ल इन येलो बूट्स, वेटिंग और मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ जैसी कई लीक से हटकर फिल्मों में लीड भूमिका निभाई है।

कल्कि से अलग होने के बाद अनुराग का नाम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ भी जुड़ा। दोनों के बारे में लंबे टाइम तक खबरें आने के बाद 2016 में अनुराग की जिंदगी में शुभ्रा शेट्टी की एंट्री हुई। शुभ्रा अनुराग से पूरे 21 साल छोटी हैं। अनुराग की उम्र जहां 45 है तो वहीं शुभ्रा की उम्र 24 साल है। अनुराग की फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के साथ ही अनुराग पहली बार रोमैन्टिक जॉनर में हाथ आज़माने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App