ताज़ा खबर
 

‘मुक्काबाज’ को सीबीएफसी से मिला U/A सर्टिफिकेट, अनुराग कश्यप ने जताया आभार

फिल्म निर्माता ने उन्हें अपनी फिल्म के जरिए स्वतंत्र होकर और बिना डर के अपने आप को अभिव्यक्त करने का मौका देने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का भी आभार जताया।

मुक्काबाज 12 जनवरी को रिलीज होनी है।

अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म ‘मुक्काबाज’ को सीबीएफसी से यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है और निर्देशक ने कहा कि वह उचित, तर्कसंगत और सशक्त बनाने वाले अनुभव के लिए सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी के आभारी हैं। फिल्म निर्माता ने उन्हें अपनी फिल्म के जरिए स्वतंत्र होकर और बिना डर के अपने आप को अभिव्यक्त करने का मौका देने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का भी आभार जताया। विनीत कुमार सिंह और जोया हुसैन अभिनीत इस फिल्म में उत्तर प्रदेश में खेलों को लेकर सियासत का तानाबाना बुना गया है और यह रिलीज से पहले ही प्रशंसा बटोर रही है। मुक्काबाज 12 जनवरी को रिलीज होनी है।

कश्यप ने ट्विटर पर यह खबर दी। उन्होंने लिखा, ‘‘अनिश्चितता और शंका के दौर में मैं सीबीएफसी के साथ सही, तर्कसंगत और सशक्त बनाने वाले अनुभव के लिए आभारी हूं। बोर्ड ने मुझसे इस फिल्म को बनाने के पीछे की मंशा के बारे में पूछा था और मैंने खुलकर और निर्भयता से अपनी बात रखी तथा सीबीएससी ने एक फिल्म निर्माता के तौर पर मेरा सम्मान किया। पिछली बार ऐसा गैंग्स आॅफ वासेपुर के साथ हुआ था।’’

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर की गई एक मुस्लिम मजदूर की हत्या के विरोध में देश की जनता के बाद मशहूर हस्तियों ने भी अपनी राय व्यक्त की थी। इस मुद्दे को लेकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने हिंदुत्व के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। राजसमंद वाली खबर का एक लिंक अपने ट्वीट में जोड़ते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा था, “तो ऐसा ही होता है…. लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी का छिपाता है।” अनुराग ने अपने ट्वीट में जिस खबर का लिंक लगाया था, उसमें कहा गया था कि आरोपी ने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए पश्चिम बंगाल के मजदूर अफराजोल की लव जिहाद का टैग देकर निर्मम हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट का इशारा- विकास गुप्ता का विनर बनना पहले से ‘फिक्स’
2 रणवीर सिंह ने खराब कर दी आलिया भट्ट की लाखों की ड्रेस! जानें क्या है पूरा मामला
3 अब सरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या राय? सामने आया Jasmine का फर्स्ट लुक