ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी पर उठाया सवाल तो अनुराग कश्यप के पीछे पड़े भाजपा नेता

अनुराग कश्यप द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता अनुराग पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

anurag kashyap, anurag kashyap with karan johar, anurag kashyap ae dil hai mushkil, anurag kashyap statement on ae dil hai mushkil, anurag kashyap on narendra modi, ae dil hai mushkil ban, ae dil hai mushkil controversy, pakistani artists, ban, ae dil hai mushkil, karan johar, fawad khan, ban on pakistani artists, india news, jansattaबॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप।

अनुराग कश्यप द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। बता दें कि अनुराग ने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर हो रहे विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया था। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि दुनिया को हमसे सीखना चाहिए… हम अपनी समस्याओं का हल अपनी फिल्मों को बैन करके और उन पर आरोप लगा कर निकालते हैं। साथ ही अनुराग ने लिखा, ‘ सर आपने अबतक पाकिस्तान के पीएम से मिलने के लिए माफी नहीं मांगी। आपने 25 दिसबंर को मुलाकात की थी। यह वही वक्त था जब करण जौहर ADHM के लिए शूटिंग कर रहे थे।’

VIDEO: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

इस पर भाजपा नेताओं और समर्थकों ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर हमला बोल दिया। भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा अनुराग को ऐसा कमेंट उस वक्त नहीं करना चाहिए जब देश में भारतीयों में पाकिस्तान के लिए रोश का माहौल है। सिंह ने कहा- बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-निर्देशक की ओर से ऐसा कमेंट आना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मैं इसे निंदनीय इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उरी हमले के बाद पूरे देश की ओर से पाकिस्तान को सजा दिए जाने की मांग की जा रही थी, और सरकार की ओर से हमारे देश की सेना ने ऐसा किया भी।

READ ALSO: ‘द कपिल शर्मा शो’ पर के के मेनन ने रिवील किया अपने नाम के पीछे का राज

सिंह ने कहा- जब प्रधानमंत्री पहले ही इस मामले में पाकिस्तान को घेर रहे हैं, ऐसे में इस तरह के बयान देना देश के लिए हितकर नहीं है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि अनुराग के दिमाग में देशभक्ति की भावना की जगह फिल्मभक्ति की भावना घर कर गई है। इसके अलावा बीजेपी के नेशनल स्पोक्सपर्सन जीवीएल नर्सिम्हा राव ने करण जौहर को केजरीवाल का दोस्त बताते हुए लिखा- हर भोंकने वाले कुत्ते पर प्रतिक्रिया दिया जाना ठीक नहीं है। आम आदमी पार्टी की स्लीपर सेल काम पर लगी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मधुर भंडारकर का अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध ट्रेंड बन गया
2 सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रीमियर से सोनी मैक्स ने कमाए 50 करोड़
3 सलमान खान ने गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के लिए खरीदा मोहम्मद रफी का गाना
ये पढ़ा क्या...
X