ताज़ा खबर
 

Manmarziyan Movie Celeb Review: अनुराग की फिल्म मनमर्ज़ियां को मिल रहा बॉलीवुड सेलेब्स का प्यार, पूर्व पत्नी कल्कि ने भी की तारीफ

Manmarziyan Movie Celeb Review: अनुराग की इस फिल्म को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने प्रशंसा की है। अनुराग की एक्स वाइफ कल्कि, अनुराग की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, गोल्डी बहल जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने इस फिल्म को लेकर काफी पॉज़िटिव प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Manmarziyan Movie Review:

 Manmarziyan Movie Celeb Review: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप फिल्म मनमर्जियां के साथ ही एक नए जॉनर को तलाश रहे हैं। अनुराग की ज़्यादातर फिल्में डार्क रही हैं लेकिन वे पहली बार एक विशुद्ध रोमैंटिक ड्रामा फिल्म मनमर्ज़ियां के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में विकी कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन जैसे सितारे नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म को चुनिंदा लोगों के लिए मुंबई में स्क्रीन किया गया था वहीं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म को हसबेंड मटीरियल नाम से रिलीज़ किया गया है।

अनुराग की इस फिल्म को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने प्रशंसा की है। अनुराग की एक्स वाइफ कल्कि, अनुराग की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, गोल्डी बहल जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने इस फिल्म को लेकर काफी पॉज़िटिव प्रतिक्रियाएं दी हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक और अनुराग साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले अभिषेक और अनुराग 2004 में मनिरत्नम की फिल्म युवा में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे वहीं इस फिल्म को अनुराग ने लिखा था।  इस फिल्म को तन्नू वेड्स मन्नू बनाने वाले निर्देशक आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फैंस इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि डार्क फिल्मों के निर्देशक अनुराग एक रोमैंटिक फिल्म के साथ कितना न्याय कर पाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App