ताज़ा खबर
 

‘जब आपकी बेटी और माता-पिता को..’, Anurag Kashyap ने इमोशनल पोस्ट लिख छोड़ा ट्विटर

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप का नाम उस स्टार्स की लिस्ट में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

Anurag Kashyap, Anurag Kashyap Twitter, parents, daughter, receive threats, Anurag Kashyap film, Anurag Kashyap Controversial, Anurag Kashyap age, Anurag Kashyap Moviesडायरेक्टर अनुराग कश्यप।

Anurag Kashyap Quite Twitter and Wrote Post: ट्विटर पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है। अपनी बेटी और माता-पिता को ऑनलाइन मिल रही धमकियों को कारण बताते हुए अनुराग ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। अनुराग कश्यप का नाम उस स्टार्स की लिस्ट में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट में लिखा- जब आपके माता-पिता को कॉल्स आने लगें और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई क्या बात करना चाहेगा। कोई कारण या कोई स्पष्टीकरण भी नहीं रहता। दबंगों का राज होगा और दबंगई से जीने का नया तरीका। सभी को नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें। आपकी उन्नति और खुशियां मिलें। यह मेरा अंतिम ट्वीट है क्योंकि अब मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के कुछ बोल नहीं सकता तो मैं कुछ बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।

वहीं खुद को हिंदू कार्यकर्ता बताने वाले राहुल ईश्वर ने अनुराग के ट्वीट के जवाब में लिखा- यह बहुत दुख की बात है कि अनुराग कश्यप ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है, जब हम अपनी राय बिना डरे नहीं रख सकते हैं। मैं अनुराग के मुद्दों पर 99 प्रतिशत असहमत हूं, लेकिन उनके कहने का अधिकार एक राष्ट्र के रूप में हमारी जिम्मेदारी है।

बता दें कि अनुराग कश्यप ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद ट्वीट किया था। अनुराग ने कश्मीर पर सरकार के इस फैसले पर बिना किसी का नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। अनुराग ने ट्वीट में लिखा था कि वह कश्मीर पर फैसले को लेकर थोड़ा कंफ्यूज हैं।

Next Stories
1 Entertainment Top 5: नेहा कक्कड़ के ‘टूटने’ से लेकर सपना चौधरी के खलनायक बनने तक, जानिए बॉलीवुड की हलचल
2 Saaho Trailer: प्रभास-श्रद्धा के दमदार एक्शन के साथ दिखा ‘साहो’ का दम, देखें हिंदी ट्रेलर
3 VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा ने सरेआम Akshay Kumar को दिया धक्का, कुर्सी सहित नीचे गिर पड़े ‘खिलाड़ी’
यह पढ़ा क्या?
X