ताज़ा खबर
 

सलमान खान के भतीजे की फोटो पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का कमेंट वायरल

सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग कश्यप की बेटी ने किया कमेंट।

Author Published on: November 13, 2017 3:26 PM
अनुराग कश्यप की बेटी ने सलमान खान के भतीजे की तस्वीर पर किया कमेंट।

सोहेल खान और सीमा खान के बेटे निर्वाण की फोटो एडिटिंग करने की कला ने एक लड़की का ध्यान खींचा है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हैं। जिन्होंने हाल ही में निर्वाण के इंस्टाग्राम तस्वीर पर एक कमेंट किया है। आलिया के इंस्टाग्राम पर दो अनवेरिफाइड अकाउंट मौजूद हैं। जिसमें से एक प्राइवेट है तो दूसरा पब्लिक है, ठीक मीरा राजपूत की तरह।

आलिया ने अपने प्राइवेट अकाउंट से निर्वाण की तस्वीर पर कमेंट किया है। आलिया ने लिखा- तुम्हारी पिक्चर एडिटिंग ने मुझे खुद को मारने पर मजबूर कर दिया है। इसका जवाब देते हुए खान ने लिखा- अगली बार तुम मेरे लिए एडिट कर देना आलिया कश्यप। इस कमेंट को देखकर लगता है कि निर्वाण समझते हैं कि आलिया उनसे बेहतर एडिटिंग कर सकती हैं। हालांकि यह समझ नहीं आ रहा है कि आलिया खान की स्किल से प्रभावित हैं या नाराज।

निर्वाण एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल के बड़े बेटे हैं। उनके छोटे भाई का नाम योहान खान है। निर्वाण द्वारा अपने अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों से पता चलता है कि वो सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान के साथ हैंगआउट करते हैं। निर्वाण के कजिन अरहान हैं जोकि मलाइका अरोड़ा और अपबाज खान के बेटे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दीप‍िका का पल्‍लू सरका तो मदद को आगे आए रणवीर स‍िंंह! मम्‍मी-पापा के साथ ड‍िनर पर ले गए थे
2 एक नजर में पहचानना मुश्किल कौन है ये ऐक्ट्रेस, ‘संदीप और पिंकी फरार’ का आया फर्स्ट लुक
3 स्विमसूट की फोटो पर ट्रोल हुईं दिशा पटानी, कोई बोला साड़ी पहनो तो किसी ने दी गालियां