ताज़ा खबर
 

रवि किशन वीड स्मोक करते थे, अनुराग कश्यप का दावा; ‘मुक्केबाज’ के दौरान दिन की शुरुआत वह…

इसी इंटरव्यू में अनुराग ने खुद के ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की और कहा कि साल 2006-2008 के बीच वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे। अनुराग ने कहा कि जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे बैन हो गई थी और...

Ravi Kishan, Anurag Kashyap Ravi Kishan Weed, Anurag Kashyap on ravi kishan,अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन वीड लेते थे।

बॉलीवुड में ड्रग्स की छिड़ी बहस के बीच फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि रवि किशन वीड (एक तरह का नशीला पदार्थ) लेते थे। यही नहीं अनुराग कश्यप ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे के बैन होने और आरती बजाज संग उनकी शादी टूटने से वे डिप्रेशन में चले गए थे और केमिकल ड्रग्स लेने लगे थे।

फिल्म पत्रकार Faye D’Souza को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने ड्रग्स के बारे में बातें कीं। संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के बाद छिड़ी बहस को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि रवि किशन खुद वीड लेते थे। फिल्ममेकर ने कहा कि रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्केबाज में किया था। अनुराग के मुताबिक रवि किशन दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं।

अनुराग ने आगे इस बात का जिक्र किया कि ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जो यह ना जानता हो कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। हालांकि अनुराग ने ये भी कहा कि रवि किशन अब भले ही छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं। शायद अब वह ये सब ना करते हों। उन्होंने कहा कि मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी भी वीड को ड्रग्स के रूप में नहीं देखा। अनुराग ने बताया कि रवि स्मोक करते हैं लेकिन उन्होंने हमेशा अपना काम अच्छी तरह से किया है। लेकिन जब ड्रग्स को लेकर मैं रवि किशन का स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत होती है।

इसी इंटरव्यू में अनुराग ने खुद के ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की और कहा कि साल 2006-2008 के बीच वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे। अनुराग ने कहा कि जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे बैन हो गई थी और आरती बजाज के साथ उनकी शादी टूट गई थी तब वह डिप्रेस हो गए थे और केमिकल ड्रग्स का इस्तेमाल करने लगे थे। अनुराग ने कहा सोशल मीडिया पर मुझे भले ही चरसी कहा जाता हो, लेकिन मैंने कभी मारिजुआना का इस्तेमाल नहीं किया।

Next Stories
1 जब पैनलिस्‍ट अर्नब गोस्वामी को उन्‍हीं की भाषा में देने लगा जवाब, तो रिपब्‍लिक चैनल ने दबा दी आवाज
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करियर की पहली कमाई थी सिर्फ 50 रुपए, आज 2 रेस्टोरेंट के मालिक हैं तारक मेहता के ‘अब्दुल’
3 Gandii Baat: ‘मुझे पता है मैं अलग दिखती हूं जिस वजह से लोग मुझे घूरते हैं’, एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने खोले दिल के राज
ये पढ़ा क्या?
X