ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस के सेट्स पर हाथों में हाथ लिए नजर आए कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर, देखें तस्वीर

फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने दोनों लीडिंग एक्टर्स की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कि दोनों के बचपन और जवानी की तस्वीर नजर आ रही है। इसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

Katrina Kaif Movies List, Katrina Kaif Movies Till 2017, Katrina Kaif Upcoming Films for 2017, Katrina Kaif Movies in 2018, Jagga Jasoos, Tiger Zinda Hai, Thugs of Hindostan, Anand L Rai Movie, Katrina Kaif Upcoming Movies, Bollywood News in Hindiबॉलीवुड एक्टर रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने फाइनली अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग को रैपअप कर लिया है। यह फिल्म पिछले चार सालों से बन रही है। बार बार इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया जाता है। हाल ही में सेट्स से एक तस्वीर सामने आई है जिससे कि रणबीर और कैटरीना के फैंस काफी खुश हो जाएंगे। फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने दोनों लीडिंग एक्टर्स की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कि दोनों के बचपन और जवानी की तस्वीर नजर आ रही है। इसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। कहते हैं ना कि अंत भला तो सब भला। ऐसा ही कुछ जग्गा जासूस के साथ भी लग रहा है। अनुराग ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- जग्गा जासूस का पहला और आखिरी दिन। समय कैसे बीत जाता है।

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 27 अप्रैल को इंस्टाग्राम ज्वाइन किया तो कई बॉलीवुड स्टार्स ने उनका वेलकम किया। वहीं फिल्म जग्गा जासूस में उनकी को-स्टार सयानी गुप्ता ने एक खास सेल्फी के साथ उनका वेलकम किया। सयामी द्वारा शेयर की गई यह सेल्फी इसलिए खास है क्योंकि बहुत समय बाद इस तस्वीर में कैटरीना और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए। इस तस्वीर में रणबीर और कैटरीना बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं। यह पहला मौका है जब यह एक्स कपल फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान किसी तस्वीर में साथ नजर आए हैं।

जल्द ही यह दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। पिछले काफी समय से जग्गा जासूस की रिलीज डेट टल रही थी। फाइनली अब यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म रणबीर जासूस के किरदार में नजर आएंगे जिसे अपने पिता की तलाश होगी। वहीं कैटरीना उनके इस सफर में उनकी पार्टनर होंगी। कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में भी साथ काम कर चुके हैं।

दूसरी तरफ रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में काफी बिजी हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर संजय दत्त का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह फिल्म टाइगर​ जिंदा है की शूटिंग कर रही है।

Next Stories
1 श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे के साथ नई तस्वीरें, देखिए
2 चोरी के प्लॉट पर बनाई गई थी सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म करण-अर्जुन! जानिए पूरा मामला
3 ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी को लेकर क्या रही रजनीकांत की प्रतिक्रिया, जानिए यहां
यह पढ़ा क्या?
X