ताज़ा खबर
 

तो अब रणबीर कपूर के बिना ही किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं अनुराग बसु?

जहां तक जग्गा जासूस का सवाल है उन्होंने इसके प्रमोशन प्लान के बारे में बताया कि यह फिल्म अब जुलाई के बीच में रिलीज होगी। इसका मतलब है कि इसे 7 अप्रैल 2017 को ओरिजनली रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 4:45 PM
निर्देशक अनुराग बसु औऱ एक्टर रणबीर कपूर। (Image Source: Indian Express)

बर्फी की सफलता के बाद यह खबर सामने आी थी कि निर्देशक अनुराग बसु रणबीर कपूर के साथ किशोर कुमार की बायोपिक पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसी भी खबर थी कि इसमें किशोर कुमार का किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। जैसे ही उनसे उम्मीद थी कि वो स्क्रिप्ट पर काम करेंगे उन्होंने रणबीर और कैटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस की शूटिंग शुरू कर दी। यह सभी को पता है कि इस जासूसी वाली फिल्म का हाल क्या है। बहुत बार डिले होने के बाद यह फिल्म गर्मियों की छुट्टियों में रिलीज होगी। इसके बाद लगा था कि अनुराग तीसरी फिल्म यानी गायक किशोर की बायोपिक में भी रणबीर के साथ काम करेंगे। लेकिन इस समय एक्टर के पास बहुत से प्रोजेक्ट हैं।

इसी वजह से ऐसा मुमकिन होता हुआ नहीं दिख रहा है। जिस वजह से निर्देशक का कहना है कि वो किसी और के साथ इसमें काम कर सकते हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए अनुराग ने कहा कि किशोर कुमार की बायोपिक का विचार खत्म नहीं हुआ है। अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज के बाद मैं इसपर काम करुंगा। उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि इस फिल्म को मैं किसके साथ और कब बनाउंगा। संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में बिजी हो जाएंगे। मैं अपनी बहुत ज्यादा डिले हो चुकी फिल्म को और लेट नहीं करना चाहता। इसलिए अगर रणबीर इस साल मुझे अपनी डेट्स नहीं दे पाए तो मैं किसी और के साथ इसपर काम करना शुरू कर दूंगा।

जहां तक जग्गा जासूस का सवाल है उन्होंने इसके प्रमोशन प्लान के बारे में बताया कि यह फिल्म अब जुलाई के बीच में रिलीज होगी। इसका मतलब है कि इसे 7 अप्रैल 2017 को ओरिजनली रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। उन्होंने कहा कि रिलीज से दो-तीन हफ्ते पहले हम इसका प्रमोशन करना शुरू कर देंगे। फिल्म का ट्रेलर मई आखिर में जारी किया जाएगा। इसमें 25 गानों को शामिल किया गया है।

अपनी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को निर्माता अनुराग बसु बच्चों की फिल्म मानते हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। नृत्य पर आधारित डांस रियलिटी शो ‘डांस का कल-सुपर डांसर’ में पहुंचे अनुराग ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा, “जब बर्फी की स्क्रीनिंग चल रही थी, सभी खुश थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App