ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस स्टार कैटरीना कैफ बनीं निर्देशक अनुराग बसु की हेयर ड्रेसर, सोशल मीडिया पर हिट हुआ वीडियो

अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता औऱ अदा शर्मा के भी नजर आने की खबरें हैं।

Katrina Kaif, Tiger Zinda Hai, Shooting, Salman Khan, Action, Scenes, Shooting, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiबॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ।

फिल्म निर्देशक अनुराग बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ उन्हें एक हेयर कट देती नजर आ रही हैं। हालांकि ऐसा लगता नहीं है कि अनुराग को कैटरीना पर भरोसा है, शायद इसीलिए उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कैटरीना, अब बस एक ही चीज इस हेयरकट को बचा सकती है, एक कवर। गौरतलब है कैटरीना बहुत जल्द बहुत जल्द अनुराग बसु निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस में अपने एक्स-ब्यॉफ्रेंड रनबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इन दिनों कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने जग्गा जासूस के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उनके फैन्स ने खूब शेयर किया था।

अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता औऱ अदा शर्मा के भी नजर आने की खबरें हैं। फिल्म की कहानी एक युवा डिटेक्टटिव के बारे में हैं जो अपने गुमशुदा पिता की तलाश में निकलता है। इससे पहले दोनों राजनीति और अजब प्रेम की गजब ​कहानी ​फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद यह दोनों शायद मिलकर फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। बता दें कैटरीना कैफ पिछले साल बार-बार देखो में दिखाई दी थी। ​इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली बार काम किया था। कैटरीना की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।

हाल ही में अनुराग ने कहा था कि क्योंकि फिल्म बर्फी उनकी बेटी को समझ में नहीं आई थी इसलिए उन्होंने जग्गा जासूस बनाने का फैसला किया। अनुराग के मुताबिक यह फिल्म मुख्यतः बच्चों के लिए है। फिल्म की कहानी अनुराग बसु ने ही लिखी है और संगीत दिया है प्रीतम चक्रवर्ती ने। यह एक कॉमेडी ड्रामा मूवी होगी। जहां तक ट्रेलर का सवाल है तो इसे हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें चश्मा पहने कैटरीना कैफ और रनबीर सिंह चश्मा पहने एक शुतुरमुर्ग पर बैठे नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काबिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
2 करण जौहर ने कहा- रिलीज डेट चुनना हो गया है काफी मुश्किल, हर पहलू का रखना पड़ता है ध्यान
3 एल ऑफिशियल के फरवरी अंक के लिए कंगना रनौत ने करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें
कोरोना टीकाकरण
X