ताज़ा खबर
 

अनुराग बसु की जग्गा जासूस की रिलीज से पहले ही पार्ट 2 की हो चुकी है प्लानिंग

इससे पहले कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो निर्देशक अनुराग बसु और प्रोड्यूसर रणबीर कपूर ने इसके सीक्वल की तैयारियां कर ली हैं। जी हां। उनके पास इसका पार्ट 2 बनाने का आइडिया भी मौजूद है।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 11:59 AM
जग्गा जासूस का पार्ट 2 बनाएंगे अनुराग बसु। (Image Source: Youtube)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस जुलाई में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को बनने में 4 से 5 सालों का वक्त लगा। लेकिन इससे पहले कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो निर्देशक अनुराग बसु और प्रोड्यूसर रणबीर कपूर ने इसके सीक्वल की तैयारियां कर ली हैं। जी हां। उनके पास इसका पार्ट 2 बनाने का आइडिया भी मौजूद है। रणबीर फिल्म में जासूस जग्गा के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने कहा- जब हमने जग्गा जासूस की प्लानिंग की तभी हमने इसके सीक्वल के बारे में सोच लिया था। इस फिल्म में मैं अपने पिता को ढूंढ रहा हूं और जिस तरह से यह फिल्म बनी है उससे मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे नाती-पोते सीक्वल में मुझे ढूंढेंगे। देखते हैं कि इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेशों में भी कई शानदार लोकेशन्स पर हुई है। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब काम के सिलिसिले में यह दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। हाल ही में फिल्म के गाने गलती से मिसटेक की लॉन्च के दौरान लंबे वक्त बाद कैटरीना और रणबीर साथ में नजर आए।

इस फिल्म के अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रही हैं। जिसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सेट से उनका और परेश रावल का लुक लीक हो गया था। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस के ट्रेलर को देखकर सभी हैरान थे। हैरानी की वजह ये थी कि इस ट्रेलर पूरे ट्रेलर में म्यूजिक ज्यादा था और डायलॉग बस एक। पहले जहां लोग इस ट्रेलर को देखकर कन्फ्यूज थे कि कहीं ये भी बर्फी की तरह तो नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App