Anupama: बापूजी ने दी अनुपमा को अनुज के करीब जाने की सलाह, वनराज ने किया काव्या को सबक सिखाने का फैसला- देखें Video

अनुपमा को बापूजी अनुज के करीब जाने की सलाह देंगे। वहीं वनराज, काव्या को सबक सिखाने के लिए अपने पुराने अवतार में आने का फैसला करेगा।

anupama, anuj
बापूजी ने दी अनुपमा को अनुज के करीब जाने की सलाह (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछ दिनों पहले अनुज ने सबके सामने अनुपमा के लिए अपना प्यार जाहिर किया था तो वहीं अनुपमा ने भी उनके प्यार का मान रखा था। दूसरी ओर अनुपमा किसी तरह बापूजी को मनाकर घर ले आई है, लेकिन काव्या ने घर के कागजात अपने नाम करा लिए हैं। शो में आए ट्विस्ट यहीं नहीं रुकते हैं। ‘अनुपमा’ सीरियल में अब बापूजी उसे अनुज के करीब जाने की सलाह देंगे।

अनुपमा का इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जहां एक तरफ बापूजी अनुपमा को अनुज के साथ रिश्ते में आगे बढ़ने की सलाह देंगे तो वहीं वनराज अब काव्या को सबक सिखाने के लिए अपना पुराना रूप धारण करेगा। अनुपमा के इस वीडियो ने शो के दर्शकों की भी एक्साइटमेंट बढ़ाकर रख दी है।

बापूजी ने अनुपमा से अनुज के बारे में बात करते हुए कहा, “अनुज को तेरे जीवन में भेजना कान्हा जी के हाथ में है, लेकिन उसे अपने मन में आने देना तेरे हाथ में है।” बापूजी की यह बातें सुनकर अनुपमा दंग रह गई। वहीं बापूजी ने अनुपमा का हाथ पकड़कर अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा, “अनुज को अपने मन में आने दे बेटा।”

बापूजी की ये बातें सुनकर अनुपमा अपना हाथ बापूजी के हाथ से छुड़ा लेती है और सोच में डूब जाती है। वहीं काव्या अपने पति वनराज को मनाने के लिए उसे सॉरी कहती है और उसे गले लगा लेती है। लेकिन वनराज उसे सबक सिखाने के बारे में सोचता है और कहता है, “अपने परिवार की खुशी के लिए मैं वही वनराज शाह बनकर दिखाउंगा। अब तुम क्या पूरी दुनिया देखेगी कि वनराज शाह क्या चीज है।”

बता दें कि ‘अनुपमा’ शो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि घर में हो रही लड़ाइयों की वजह से वनराज को झटका लगेगा और वह यह सोचने लगेगा कि यह सभी मुसीबतें उसकी वजह से आ रही हैं। इन सभी परेशानियों के कारण वनराज को हार्टअटैक भी आएगा। हालांकि अभी तक इससे जुड़ा शो का प्रोमो या शूटिंग वीडियो वायरल नहीं हुआ है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट