Anupamaa: अनुपमा और अनुज के बीच होने वाली है किसी तीसरे की एंट्री! बड़े ट्विस्ट के साथ शो में कदम रखेगी ये एक्ट्रेस

‘अनुपमा’ में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनेरी वजानी की एंट्री होने वाली है, जो कि अनुपमा और अनुज के बीच लव ट्रायंगल भी बना सकती हैं।

anupamaa, anuj,
'अनुपमा' में होगी नए सदस्य की एंट्री (फोटो सोर्स- गौरव खन्ना इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ आए दिन टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। लगातार शो में चल रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में नंबर वन पर बना हुआ है। लेकिन खास बात तो यह है कि अब दर्शकों को ‘अनुपमा’ में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है और इस किरदार को लेकर यह माना जा रहा है कि यह अनुज और अनुपमा के बीच लव ट्रायंगल बना सकता है। ‘अनुपमा’ में यह किरदार टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनेरी वजानी अदा करती हुई नजर आएंगी।

अनेरी वजानी ने ‘अनुपमा‘ में होने वाली एंट्री को लेकर ई-टाइम्स को इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह राजन शाही के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। अनेरी ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मैं मिस्टर राजन शाही के पास एक मीटिंग के लिए गई थी और एक घंटे के अंदर-अंदर ही उन्होंने मुझे ‘अनुपमा’ के लिए साइन कर लिया।”

अनेरी वजानी ने इस बारे में बात करते हए आगे कहा, “हम एक दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं और मैं इस बात से खुश हूं कि आखिरकार यह चीज हो रही है।” इंटरव्यू में अनेरी वजानी ने अपने पिछले प्रॉजेक्ट्स के बारे में भी बातें कीं। उन्होंने कहा, “मैंने राजन शाही के ‘और प्यार हो गया’ शो के लिए ऑडिशन दिया था।”

अनेरी वजानी ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लेकिन डील फेल हो गई थी। हालांकि इसके बाद मैंने ‘निशा और उसके कजंस’ में काम किया, जो कि वाकई बहुत ही खूबसूरत प्रोजेक्ट था। जैसा कि कहा जाता है, सबकुछ अच्छे के लिए ही होता है।” इससे इतर बता दें कि शो में हाल ही में अनुज (गौरव खन्ना) ने अनुपमा (रुपाली गांगुली) से अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में बताया था।

ऐसे में माना जा रहा है कि अनेरी वजानी ही अनुज की एक्स हो सकती है। हालांकि इस मामले पर अभी तक किसी की आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है। बता दें कि अनेरी वजानी से पहले ‘अनुपमा’ में सविता प्रभुने की एंट्री हुई थी, जो इन दिनों अनुपमा की मां का किरदार निभा रही हैं। उनसे पहले शो में गौरव खन्ना ने कदम रखा था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।