ताज़ा खबर
 

Anupama: ‘जैसे को तैसा’ दे रही अनुपमा, पत्नी को बराबरी का हक पाता देख गुस्से में वनराज

अपने पति के अत्यचारों को न सहने की कसम खा ली है। धोखेबाज पति को सबक सिखाने और उसका गुरूर तोड़ने के लिए अब अनुपमा ने वनराज से दूरियां बनाने..

Anupama, Anupama On StarPlus, Anupama Show Online watch, Anupama Streaming on Disney Hotstar,अनुपमा शो में रुपाली गांगुली

शो अनुपमा दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा ने अब अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश करना शुरू कर दिया है। अपने पति के अत्यचारों को न सहने की कसम खा ली है। धोखेबाज पति को सबक सिखाने और उसका गुरूर तोड़ने के लिए अब अनुपमा ने वनराज से दूरियां बनाने का फैसला कर लिया है। अनुपमा को काव्या और वनराज के बारे में पता चल गया है।

ऐसे में वह अपने अस्तित्व को लेकर खुद से सवाल करती है कि वह क्या है और किसके लिए है, जिसके सहारे वह ससुराल आई थी वह उसे धोखा दे चुका है। ऐसे में अनुपमा के बच्चे उसका साथ देते हैं। समर तो अपने पिता को कहता है वह अपने बेटे को ही बेटा बोलने का हक खो चुका है। लेकिन वनराज की अकड़ अभी भी नहीं गई।

वनराज अनुपमा को चैलेंज करता भी दिखा कि वह अनपढ़ और गवार है ऐेस में वह कुछ नहीं कर सकती। लेकिन अनुपमा अपने पति को ईट का जवाब पत्थर से देती है और कहती है कि वह बेशक उसके जितनी पढ़ी लिखी न हो लेकिन ना समझ नहीं है। उसका पति नीचा दिखाने के लिए उसे नौकर से कंपेयर करता है। इस बीच अनुपमा ठान लेती है कि वह अपने पैरों पर खड़ा होकर दिखाएगी।

अप अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज अनुपमा से कहेगा कि वह काव्या से शादी करने जा रहा है मंदिर में। वनराज को लगेगा कि अनुपमा उसके कदमों पर गिर जाएगी औऱ कहेगी कि वह ऐसा  न करे। लेकिन वह गलत साबित होगा। अनुपमा कहेगी कि वह बेशक शादी करे लेकिन वह पहले अपनी शादी करेगा या बेटे की, या फिर साथ में ही एक मंडप में दोनों शादी करेंगे, ये सुनकर वनराज के पसीने छूट जाते हैं।

इससे पहले दिखाया गया था कि वनराज गुस्से में अनुपमा से कहता है कि बात खत्म नहीं करोगी तो क्या डिवॉर्स दोगी मुझे? यहां अनुपमा को पता चला होता है कि काव्या और उसका पति उसे धोखा दे रहे हैं। इस पर अनुपमा कहती है- ‘पता नहीं पर इतना जानती हूं कि मन में जो न हो वो जीवन में हो न हो कोई फर्क नहीं पड़ता।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्नब की गिरफ्तारी पर उद्धव के मंत्री बोले- मोस्ट वॉन्टेड पार्ट 2 हुआ अरेस्ट, पहले कहा था- आत्महत्या कर लेंगे गोस्वामी
2 मिलिंद सोमन ने बर्थडे पर शेयर की अपनी न्यूड तस्वीर, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
3 गोवा सरकार की प्रॉपर्टी पर आपत्तिजनक वीडियो शूट को लेकर अभिनेत्री पूनम पांडे पर दर्ज़ हुई FIR