Anupama: बिना रिश्ते का प्यार अय्याशी होता है- बोलीं बा तो अनुज ने कर दीं हदें पार, सिंदूर लेकर भर दी अनुपमा की मांग!- देखें Video

‘अनुपमा’ में बा अनुज और अनुपमा पर शादी करने का दबाव बनाती हैं और उनके रिश्ते को भी अय्याशी कह देती हैं।

anupama, anuj, baa, rupali ganguly,
अनुज ने भरी अनुपमा की मांग! (फोटो सोर्स- अनुपमा फैनपेज)

Anupama: स्टार प्लस का धमाकेदार शो ‘अनुपमा’ इन दिनों लोगों का खूब दिल जीत रहा है। आए दिन शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अनुज ने अनुपमा के परिवार के सामने यह कबूल कर लिया था कि वह उससे करीब 26 सालों से प्यार करता है और आगे भी करता रहेगा। वहीं अनुपमा ने भी अनुज के प्यार का मान रखा, लेकिन उससे कोई उम्मीद न रखने के लिए भी कहा। लेकिन दोनों की जिंदगी में हो रहे धमाके यहीं नहीं थमे। अब बा अनुज और अनुपमा पर शादी करने का दबाव बनाती नजर आएंगी।

‘अनुपमा’ का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही दर्शक भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अनुपमा के इस वीडियो में नजर आया कि बा अनुज और अनुपमा के सामने सिंदूर की डिब्बी रखती हैं और बातों-बातों में ही दोनों के रिश्ते को ‘अय्याशी’ कह देती हैं।

बा ने अनुज पर अनुपमा की मांग भरने का दबाव बनाते हुए कहा, “मैं चाहती हूं कि तुम दोनों शादी कर लो।” बा की इस बात से शाह परिवार का हर एक सदस्य हैरान रह जाता है। वहीं बा ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “तुम अनुपमा का साथ देना चाहते हो तो एक दोस्त बनकर नहीं, जीवन-साथी बनकर साथ दो।”

बा ने इस बारे में बात करते हुए अनुपमा और अनुज से आगे कहा, “बिना रिश्ते का प्यार अय्याशी होता है और बदनामी होता है। तो यह सिंदूर ले, मांग में भर और बना ले तेरे घर की गृह लक्ष्मी और हमेशा के लिए मेरा भी मुंह बंद कर दे।” बा की बातों से परेशान अनुज ने चुटकी से सिंदूर लिया और अनुपमा की मांग की ओर ले गया। अनुज का यह कदम देख खुद बा की भी आंखें फटी की फटी रह गईं।

हालांकि अनुज और अनुपमा से जुड़ा मामला यहीं शांत नहीं हुआ। बा ने मामले को लेकर बापूजी से भी जमकर लड़ाई की और खूब बुरा-भरा कहा। बा ने कहा, “न आप अच्छे पति थे और न ही अच्छे पिता हैं। आप कल भी फेल थे और आज भी फेल हैं। अगर मेरा बेटा नहीं होता तो आज हम बर्तन मांज रहे होते, बड़े आए कारखाने वाले।” इतना ही नहीं, बा ने अपने भाई तक को थप्पड़ मार दिया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट