ताज़ा खबर
 

Anupama, Spoiler Alert: जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे वनराज के पिता, अनुपमा ने मुश्किल घड़ी में उठाया कदम; लिया बड़ा फैसला

Anupama Serial, Preview Episode: वनराज का कोई अता पता नहीं है, क्योंकि अस्पताल का कागजी काम पूरा करना है। लेकिन वनराज गायब है, ऐसे में डॉक्टर्स अनुपमा से कहते हैं कि अगर पेपर्स पर साइन नहीं किए गए तो...

Anupama, Rupali Ganguly, Anupama Upcoming, Anupama Full Episode Online,अनुपमा शो में वनराज, बापूजी और अनुपमा

Anupama, Upcoming Episode: स्टार प्लस के शो अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि बापूजी की तबीयत अचानक बढ़ जाती है। घरवाले वनराज को लगातार फोपन ट्राय करते हैं लेकिन वनराज फोन नहीं उठाता। वह काम में व्यस्त होता है। इधर, बापूजी की तबीयत खराब होती जा रही है। डॉक्टर भी मदद नहीं कर पा रहा। घरवाले अब हिम्मत हारने लगते हैं। तभी अनुपमा सबका धैर्य़ बंधाती है औऱ जैसे तैसे बापू जी को अस्पताल लेजाया जाता है।

इधर, वनराज का कोई अता पता नहीं है, क्योंकि अस्पताल का कागजी काम पूरा करना है। लेकिन वनराज गायब है, ऐसे में डॉक्टर्स अनुपमा से कहते हैं कि अगर पेपर्स पर साइन नहीं किए गए तो ऑपरेशन शुरू नहीं हो पाएगा। ऐसे में अब अनुपमा के मुश्किल वक्त में वह बहुत बड़ा कदम उठाती है, वह भी अपने पति की गैरमौजूदगी में। वक्त की नजाकत को देखते हुए अऩुपमा पेपर्स पर साइन कर देती है।

डॉक्टर्स कहते हैं कि अब अगर बापूजी की जान को न बचाया जा सका तो ऐसे में अस्पताल की कोई जिम्मेदारी नहीं है। अब अनुपमा का दिल कांपने लगता है कि अगर बापू जी को कुछ हो गया तो सीधे तौर पर अनुपमा ही मुजरिम बन जाएगी। अनुपमा का दूसरा बेटा भी कहता है कि मां आपको इतना बड़ा फैसला लेने की क्या जरूरत थी। तभी वनराज को बापूजी के बारे में पता चलता है और वह काम काज छोड़कर अस्पताल आता है।

उसे जब पता चलता है कि अनुपमा ने उसकी जगह पेपरों पर साइन कर दिए हैं तो पहले तो उसे इस बात पर गुस्सा आता है। इसके बाद वह बोलता है कि बापूजी को कुछ हुआ तो उसकी जिम्मेदार अनुपमा होगी। अब आगे क्या होगा क्या बापूजी जिंदगी की जंग जीत पाएंगे? अगर हां तो क्या अनुपमा को शाबाशी मिलेगी? और अगर नहीं तो वनराज अनुपमा पर क्या कहर ढाएगा? ये जानने के लिए शो देखना जरूरी है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP का कोई एक नाम बता दें, जिसने देश के लिए दिया हो खून, अभी ज्वॉइन कर लूंगा RSS- भाजपा प्रवक्ता से पूछने लगे पत्रकार
2 ‘अक्षय सर के दादा ने सिखाए लड्डू बनाना!’, कपिल के शो में कियारा आडवाणी की बात सुनकर हैरान रह गए Laxmii सुपरस्टार
3 घर से ड्रग्स बरामदगी के बाद फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी हुईं गिरफ्तार तो शत्रुघ्न सिन्हा बोले- ‘दुश्मनों द्वारा फ्रेम किए गए’
यह पढ़ा क्या?
X