ताज़ा खबर
 

Anupama, Spoiler Alert: हर दिन घर के ‘मर्द’ से एक कदम आगे बढ़ रही ‘अनुपमा’, पत्नी को गाड़ी चलाता देख गुस्से में आया वनराज

शो में अनुपमा का पति यह सब देख कर जल रहा है कि उसकी पत्नी अब आत्मनिर्भर बन रही है और कॉन्फिडेंस के साथ आगे आ रही है। अब अनुपमा गाड़ी भी चलाना सीख रही है। अनुपमा के..

Anupama, Anupama Spoiler Alert, Anupama TV Show, Anupama Full Episode, entertainment news,अनुपमा शो में वनराज

Anupama: अनुपमा शो में रुपाली गांगुली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में अनुपमा के किरदार को निभाते हुए एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया है। ‘अनुपमा’ से हर आम महिला खुद को जोड़कर देख पा रही है। शो में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि अनुपमा हर दिन कुछ नया सीख रही है और अपने जीवन में बेहतरी की ओर कदम बढ़ा रही है।

शो में अनुपमा का पति यह सब देख कर जल रहा है कि उसकी पत्नी अब आत्मनिर्भर बन रही है और कॉन्फिडेंस के साथ आगे आ रही है।  अब अनुपमा गाड़ी भी चलाना सीख रही है। अनुपमा के बच्चे उसे जिद कर के स्टेरिंग हाथ में देते हैं। अनुपमा गाड़ी स्टार्ट करती है और धीरे धीरे गाड़ी चलाना शुरू करती है। तभी पीछे से वनराज आ जाता है। वनराज की गाड़ी पीछे है और वह हॉर्न बजाता है औऱ अनुपमा की गाड़ी को आगे करने का इशारा देता है।

अनुपमा बैक मिरर से देखती है। वह गाड़ी किनारे करती है और पीछे से वनराज घर के अंदर गाड़ी लगाता है तो वह अनुपमा को घूरता है। गुस्से में उसे देख कर वह गाड़ी आगे बढ़ाता है तभी उसका गाड़ी से कंट्रोल हट जाता है औऱ गाड़ी रुक जाती है। इधर, अनुपमा का अपनी इंद्रियों पर पूरा कंट्रोल होता है औऱ गाड़ी पर भी। ऐसे में वह अपनी गाड़ी आगे ले जाती है। अब आगे क्या होगा ? क्या अनुपमा

बता दें, शो में अनुपमा का नया अवतार दिखाया जा रहा है। अनुपमा ने अपने पति के अत्याचारों को न सहने की कसम खा ली है। धोखेबाज पति को सबक सिखाने और उसका गुरूर तोड़ने के लिए अब अनुपमा ने वनराज से दूरियां बनाने का फैसला कर लिया है। अनुपमा को काव्या और वनराज के बारे में पता चल गया है।

ऐसे में वह अपने अस्तित्व को लेकर खुद से सवाल करती है कि वह क्या है और किसके लिए है, जिसके सहारे वह ससुराल आई थी वह उसे धोखा दे चुका है। ऐसे में अनुपमा के बच्चे उसका साथ देते हैं। समर तो अपने पिता को कहता है वह अपने बेटे को ही बेटा बोलने का हक खो चुका है। लेकिन वनराज की अकड़ अभी भी नहीं गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कभी फिल्मों का सेट डिजाइन करते थे ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी, सियासत में मिली पटखनी
2 ‘मेरे इतने हॉट होने पर मुझे ब्लेम मत करो..’ 48 साल की उम्र में कश्मीरा का गजब ट्रांस्फॉर्मेशन, वायरल हो रहीं ब्लू बिकिनी वाली तस्वीरें…
3 ‘श्रीदेवी को करता हूं पसंद’-एक्स वाइफ से कह दिया था साफ, एक्ट्रेस संग शादी के लिए बोनी कपूर ने बेले थे खूब पापड़!
यह पढ़ा क्या?
X