scorecardresearch

Anupamaa: वनराज की जिंदगी में वापस आने के लिए काव्या उठाएगी ये कदम, प्रेमी के लिए घर छोड़ना चाहती है पाखी

काव्या जल्द वनराज की जिंदगी वापसी करेगी। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि काव्या बा और बापूजी के आगे गिड़गिड़ाएगी।

Anupama, Kavya, TV Seial
'Anupama' सीरियल में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट (Photo Credit-Hotstar)

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ में जल्द ही बड़ा मोड़ आने वाला है। नए साल के जश्न के बाद काव्या वनराज को बिना बताये शाह हाउस छोड़कर जा चुकी है। खबर है कि काव्या जल्द वनराज की जिंदगी वापसी करेगी। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि काव्या, बा और बापूजी के आगे गिड़गिड़ाएगी। वह अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए वनराज को समझाने के लिए कहती नजए आएगी।

काव्या बा-बापूजी को बताएगी कि वह अपने लिए मुंबई में नौकरी तलाश रही है, जिससे वह खुद के पैरों पर खड़ी रहे और अपना ख्याल रख सके। वहीं दूसरी तरफ वनराज को इस बात की जरा भी भनक नहीं है कि काव्या उसके बा-बापूजी से संपर्क कर अपना रास्ता साफ कर रही है। बा-बापूजी काव्या को कहेंगे कि वह घर लौट आए और गलती से भी कोई गलत कदम न उठा ले।

पाखी के जीवन में आएगा ट्विस्ट: इन दिनों पाखी अपनी उम्र से बड़े आदमी के साथ रिश्ते में है। उसका प्रेमी यूएस में रहता है और वह उसके साथ रहना चाहती है, जिसके लिए पाखी अनुपमा से झूठ बोलेगी कि उसे अपना करियर बनाना है। इसके लिए उसे आगे की पढ़ाई के लिए बाहर जाना होगा।

अनुपमा, मालविका के डिप्रेशन से परेशान है और उसे वापस ठीक करने की कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ वनराज अनुज का कारोबार हड़पना चाहता है। अब देखना होगा कि अनुपमा और वनराज का क्या हाल होगा। जब उन्हें पता चलेगा कि उनकी बेटी किसी के साथ रिश्ते में है और उसके साथ रहना चाहती है।

बताया जा रहा है कि मालविका की परेशानियों के बीच जल्द ही शो में उसके एक्स पति और बॉयफ्रेंड की एंट्री भी हो सकती है, जिससे मालविका की संपत्ति को भी खतरा होगा। बता दें कि शो में आजकल फोकस मालविका पर बना हुआ है। जिससे अनुपमा के फैंस खासा नाराज हैं।

इसके साथ ही शो में यह भी दिखाया जा रहा है कि वनराज और मालविका एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। आगे एपिसोड में देखा जाएगा कि मालविका,वनराज को रसगुल्ला खिलाएगी, यह सब अनुज और अनुपमा देख लेंगे। जिसके बाद अनु, वनराज को मालविका से दूर रहने को कहेगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट