ताज़ा खबर
 

Anupama: दिवाली पर जैसे-तैसे छिपी अनुपमा के पति की करामात, मां-बापूजी के सामने खुलने वाली है वनराज के नाजायज संबंध की पोल?

Anupama: अनुपमा जैसे तैसे मामला रफा दफा करती है। अगली सुबह मां-बापूजी की सालगिरह होती है। अनुपमा जल्दी उठ कर गुलाब के फूलों से मा-बापूजी को विश करती है।

Anupama, Anupama Preview Episode, Anupama's husband Vanraj, Vanraj Extra Marital Affairअनुपमा शो में वनराज, किंजल की मां और अनपमा

स्टार प्लस का शो अनुपमा इस वक्त दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में अनुपमा अपने स्वाभिमान के लिए पति वनराज से आए दिन भिड़ती दिख रही है। दिवाली के मौके पर जब वनराज घर में नहीं होता तो परिवार काफी देर तक लक्ष्मी पूजन के लिए उसका इंतजार करता है। लेकिन वनराज के समय पर न पहुंच पाने की वजह से पूजा शुरू करनी पड़ती है।

इससे वनराज अनुपमा पर अकेले में भड़कता है। तो वहीं मां-बापूजी वनराज पर भड़कते हैं कि परिवार के साथ त्योहार मनाया जाता है। इससे वनराज का मूड़ और खराब हो जाता है। अब इधर, अनुपमा जैसे तैसे मामला रफा दफा करती है। अगली सुबह मां-बापूजी की सालगिरह होती है। अनुपमा जल्दी उठ कर गुलाब के फूलों से मा-बापूजी को विश करती है।

आशीर्वाद लेते समय अनुपमा की सास पूछती है कि वनराज उठा? तभी वनराज वहां आजाता है। मां-बापूजी से वह पिछली रात के लिए सॉरी भी कहता है। लेकिन अनुपमा को वह तीखी नजर से देखता है। उधर, किंजल और समर के रिश्ते की बात को टोकते हुए किंजल की मां कहती है कि अभी शादी की इतनी जल्दी क्या है। ये बात सुन अनुपमा को अटपटा लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa_lover (@anupamaa_lover)

दरअसल, किंजल की मां को वनराज के अफेयर के बारे में पता चल चुका है। वह वनराज को बर्बाद करने के लिए नई चाल चल रही है। वनराज और काव्या की कुछ पर्सनल तस्वीरें किंजल की मां के पास हैं। वह तस्वीरें मां औऱ बापूजी तक पहुंच जाती हैं। इधर, किंजल दौड़ती हुई अनुपमा के पास जाती है और कहती है मॉम ने फोन में पता नहीं क्या भेजा है- मां बापूजी बहुत गुस्से में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR PLUS (@starplusshow)

ये सुनते ही अनुपमा मां-बापूजी के पास पहुंचती हैं। मां अनुपमा की तरफ फोन बढ़ाती है और कहती है ये क्या है? अनुपमा के होश उड़ जाते हैं तस्वीर में वनराज औऱ काव्या साथ नजर आते हैं। ये देख कर अनुपमा शर्मिंदा हो जाती है। अब आगे क्या होगा? क्या सच में इस बार बापूजी और मां को वनराज के बारे में सबह पता चल गया है? क्या अनुपमा का परिवार अब टूटने की कगार पर है? अगर हां तो इसका किंजल और समर के रिश्ते पर क्या असर पड़ेगा? ये जानना काफी दिलचस्प है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भस्मासुर हैं राहुल गांधी, जहां जाते हैं वो पार्टी नष्ट हो जाती है- अमिश देवगन के शो में बोले BJP प्रवक्ता तो मिला ऐसा जवाब
2 ऐसे अफ़सर पुलिस विभाग पर धब्बा- IPS डी रूपा पर भड़कीं कंगना रनौत, जानें- क्या है पूरा मामला
3 संबित पात्रा गवर्नर और लाट साहब नहीं, अर्नब गोस्वामी मेरी आवाज बढ़वाइये- Republic टीवी पर भड़क गए पैनलिस्ट
ये पढ़ा क्या ?
X