ताज़ा खबर
 

Anupama: बिगड़े घोड़े जैसे पति पर लगाम कसने की तैयारी कर रही अनुपमा, इधर शाह परिवार को बर्बाद करने आई नई मुसीबत

Anupama, Star Plus, Disney Plus Hot Star: एक और मुसीबत अब शाह परिवार से टकरने वाली है। अनुपमा का पति दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के लिए समय पर घर में नहीं पहुंच पाता।

Anupama, Anupama Full Episode, Online Episode Of Anupama, Anupama Preview,शो अनुपमा में अनुपमा और किंजल की मां

शो अनुपमा में कहानी बहुत इंट्रस्टिंग बनती जा रही है। इस वक्त शो में दिखाया जा रहा है कि एक तरफ तो अनुपमा बिगड़े घोड़े की तरह अपने पति को सुधरने के मौके पर मौके दे रही है और अपना गुस्सा शांत कर रही है। वहीं दूसरी तरफ एक और मुसीबत अब शाह परिवार से टकरने वाली है। अनुपमा का पति दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के लिए समय पर घर में नहीं पहुंच पाता।

वह काव्या के पास उसे दिवाली विश करने गया होता है और घर आने में लेट हो जाता है। अनुपमा समझ जाती है कि उसका पति कहां गया होगा। इधर इन सब बातों से अंजान मां बापूजी और घर के बाकी लोग वनराज की राह देख रहे हैं। तभी अनुपमा कहती है कि चलो हम पूजा शुरू करते हैं। पूजा खत्म होते होते वनपाज घर पहुंचता है। वह सारे रास्ते घर के बारे में सोच रहा होता है कि उसकी वजह से पूजा लेट हो गई।

पर जब वह घर आकर देखता है कि उसके बगैर ही पूजा कर दी गई है तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जब वह अनुपमा को उसकी जगह पर बैठे देखता है तो वह और क्रोधित हो जाता है। अब वह अनुपमा को किनारे में खींच कर लाता है और उसे धमकाता है कि अनुपमा की इतनी हिम्मत। इस पर अनुपमा भी अपने बिगड़ैल पति को करारा जवाब देते है। देखें:-

इधर, शाह परिवार की पुरानी दुश्मन अब अनुपमा की फैमिली को बर्बाद करने की साजिश रच रही है। ऐसे में वह नए तूफान को लाने की तैयारी कर रही है। ये कोई और नहीं बल्कि समर की गर्लफ्रेंड किंजल की मां है। दिवाली के बाद किंजल की मां समर के घर आती है। वह अनुपमा सहित बाकी परिवारव वालों से भी मिलती है। ऐसे में अनुपमा दोनों बच्चों की शादी का प्रस्ताव उनके सामने रखती है।

तभी किंजल की मां कहती है कि अभी थोड़ा रुक जाओ इतनी भी क्या जल्दी है। ऐसे में अनुपमा को आभास होता है कि कुछ गड़बड़ है। इधर, किंजल की मां को नया मुद्दा तब मिल जाता है जब वह समर के पिता वनराज को उसकी गर्लफ्रेंड काव्या के साथ देख लेती है। अब आगे क्या होगा ये जानना काफी इंट्रस्टिंग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में सोनू बनी नजर आई थीं निधि भानुशाली, इस वजह से खुद को शो से कर लिया था अलग
2 कुछ लोग जेहादियों को बचाने के लिए सूरज पर थूकना नहीं छोड़ते- स्वरा भास्कर ने शेयर की तस्वीर तो फोटोशॉप बता बोले दीपक चौरसिया
3 IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं KBC-12 की दूसरी करोड़पति, कश्मीर में बतौर ASP दे रही हैं सेवा, पति भी हैं IFS अधिकारी
ये पढ़ा क्या ?
X