Anupama: शॉकिंग! अनुपमा और काव्या में आई चुनने की बारी, तो वनराज ने लिया ये फैसला; पलट गया खेल

Anupama: एक तरफ अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी बनने को है, तो दूसरी तरफ वीर के मन में अनुपमा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बन रहा है, और काव्या से उसे चिढ़ होती जा रही है। पिछले दिनों मामला उल्टा था।

Anupama, Anupama Major Twist, Shocking Twist In Anupama
शो अनुपमा में काव्या और अनुपमा (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी की रेस में सबसे आगे दौड़ रहा है। इस वक्त शो का ट्रैक काफी इंट्रस्टिंग बना हुआ है। अनुपमा की लाइफ में काफी उथल-पुथल चल रही है। एक तरफ अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी बनने को है, तो दूसरी तरफ वीर के मन में अनुपमा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बन रहा है, और काव्या से उसे चिढ़ होती जा रही है।

पिछले दिनों मामला उल्टा था। वनराज और बा के मन में काव्या ने अनुपमा के लिए इतना जहर घोल दिया था कि दोनों ने मिलकर अनुपमा को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल फेंका। फिर दोनों ने अनुपमा और अनुज की दोस्ती को कलंकित किया। वहीं अब काव्या ने वनराज और बाकी परिजनों को थोखा दिया और घर अपने नाम करवा लिया, इससे सब हैरान हैं।

लेकिन तब भी अनुपमा ने मुश्किल समय में अपने परिवार का साथ नहीं छोड़ा। अब अनुपमा अपने परिवार संग बा और बापूजी की 50वीं सालगिरह मनाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सारी तैयारियां अनुपमा की देख-रेख मे ही हुई हैं। वहीं खुद को घर की मालकिन कहने वाली काव्या को कोई पूछ ही नहीं रहा। इतना ही नहीं वनराज ने तो काव्या को आगाह कर दिया है कि खबरदार अगर किसी की भी खुशियों में टांग अड़ाने की कोशिश भी की तो अच्छा नहीं होगा। काव्या इस वक्त चुप है, लेकिन अनुपमा के घर आने से उसे परेशानी है।

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पूरा परिवार जब बा औऱ बापूजी की शादी की सालगिरह मनाने में व्यस्त होगा तो काव्या अकेली एक कोने में खड़ी जल भुन रही होगी। उसे लगेगा कि कोई भी उसकी बात नहीं मानता। अब इस बीच बा और बापूजी का फोटो शूट भी होगा। इस बीच कुछ ऐसा होगा जिसे देख कर काव्या हक्की बक्की रह जाएगी।

दरअसल, जब परिवार की फोटो ली जाएगी तो उस वक्त वनराज काव्या को बुलाना भूल जाएगा और अनुपमा का नाम लेगा। तस्वीरें पूरा परिवार होगा लेकिन काव्या नहीं होगी। काव्या ये सब देख कर बहुत हैरान हो जाएगी। उसे लगेगा कि उसने वनराज को खो दिया है। ऐसे में वह वनराज को हासिल करने में फिर से जुट जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट