scorecardresearch

जहां पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, मैं वहीं वेटर थी…’अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने इमोशनल पोस्ट में बताई कहानी

एक बार जिस पार्टी में रुपाली के पिता को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था रुपाली उसी पार्टी में वैटरिंग का काम संभाल रही थीं

जहां पापा गेस्ट बनकर पहुंचे थे, मैं वहीं वेटर थी…’अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने इमोशनल पोस्ट में बताई कहानी
अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (फाइल फोटो)

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बता दें कि यह किरदार उनकी लाइफ का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ है, जिससे उनको एक नई पहचान मिली है। दर्शक उनके इस किरदार को बेहद पसंद करते हैं। यही कारण है कि इस वक्त रुपाली उर्फ अनुपमा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। लेकिन रुपाली के लिए इस मुकाम पर पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा।

आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों और संघर्ष का सामना किया है। बता दें कि रुपाली ने महज 12 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी। ह्यूमन ऑफ बॉम्बे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुपाली के करियर की शुरुआत के संघर्ष का जिक्र किया है।

रुपाली गांगुली करती थी वेट्रस की नौकरी

रुपाली गांगुली ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। उनके पिता अनिल गांगुली डायरेक्टर थे, इसलिए बचपन से ही उनके घर में एक्टिंग का माहौल था। रुपाली के पिता एक बहुत ही सफल डायरेक्टर थे और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। लेकिन एक समय ऐसा आया जब अनिल गांगुली की फिल्में बुरी तरह फ्लॉप होने लगी। जिसके कारण रुपाली का परिवार आर्थिक तंगी से जूझने लगा।

बस फिर क्या था अपने परिवार का गुजारा करने के लिए रुपाली ने बुटीक में भी काम किया और वेट्रेस की नौकरी की। एक बार जिस पार्टी में रुपाली के पिता को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था रुपाली उसी पार्टी में वैटरिंग का काम संभाल रही थीं। रुपाली के लिए ये सफर आसान नहीं रहा है, लेकिन अब वो दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।

बता दें कि रुपाली ने सीरियल अनुपमा से बड़ी सफलता हासिल की है। रुपाली बताती हैं कि वो अपने पिता के निधन के बाद काफी टूट गई थीं और उसी समय उन्हें अनुपमा का ऑफर मिला था। लेकिन वो अपने पिता की मृत्यु के गम से उभर नहीं पा रही थी और कुछ समय के लिए ब्रेक चाहती थी। लेकिन ऐसे मुश्किल समय में रुपाली को उनके पति अश्विन ने संभाला और जीवन में आगे बढ़ने और काम करने के लिए प्रेरित किया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-07-2022 at 06:36:02 pm
अपडेट