Anupama Highlights: अनुपमा के ससुराल में सब हो गए लीला के विरोधी, सगे भाई ने भिखारी से की तुलना; बा ने मचा दिया तांडव

अनुपमा तो अपने बापूजी को अपने घर ले आई है। वहीं बापूजी बुरी तरह से टूट गए हैं। बा को बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है कि अनुपमा ने अपने ससुर को सहारा दिया है और उस घर में ले गई है जिसकी वजह से ये सारी लड़ाई छिड़ी है।

Anupama Episode, Anupama Highlights, Anupama 17 Nov 2021,
शो अनुपमा में बा (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो अनुपमा इस वक्त बेहद इंट्रस्टिंग हो चला है। बा ने अनुपमा का सारा गुस्सा बापूजी पर निकाला। उस वक्त तो परिवार का कोई भी सदस्य कुछ नहीं बोल पाया। लेकिन बा की ऐसी हरकत देख कर सब उनसे नाराज हैं। अनुपमा तो अपने बापूजी को अपने घर ले आई है। वहीं बापूजी बुरी तरह से टूट गए हैं। बा को बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है कि अनुपमा ने अपने ससुर को सहारा दिया है और उस घर में ले गई है जिसकी वजह से ये सारी लड़ाई छिड़ी है।

दरअसल, बा ने अनुपमा की घर में बहुत बेइज्जती की थी ऐसे में अनुपमा ने फैसला लिया था कि अब वो उस छत के नीचे नहीं रहेगी जहां रोज उसका निरादर होता है। वहीं बापूजी ने अनुपमा का सपोर्ट किया था। अनुपमा ने भी अपने पिता समान ससुर का आशीर्वाद लिया और वहीं से चली गई। अनुपमा ने अनुज की मदद से अपने लिए रहने के लिए घर ढूंढा, यही बात बा को पसंद नहीं आई। इसके बाद अनुपमा का बेटा तोशू भी उसके खिलाफ हो गया।

तोशू ने भी अनुपमा को बहुत घटिया बातें कहीं। जिसके बाद अनुपमा ने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था। अब शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और बापूजी का अपमान करने के बाद बा से हर कोई उखड़ा हुआ है। इस बीच बा की बेटी भी विरोध के स्वर खड़े कर देती है और कहती है कि बापूजी के साथ बा ने अच्छा नहीं किया।

लीला चिढ़ते हुए बोलती है कि उसे बोलने का कोई हक नहीं है क्योंकि वो पराई है। वहीं लीला का भाई आगे बढ़कर बोलता है कि उसने जीजा जी के साथ अच्छा नहीं किया।

वह लीला को सुनाते हुए कहते हैं- लीला तुम ऐसी भिखारी हो जिसे भगवान ने जीजाजी जैसा हीरा दिया था तुमने उन्हें ठोकर मार दी।’ लीला के भाई ने आगे कहा- ‘मैं अब नहीं आऊंगा न भैया दूज पर न राखी पर, मेरी कलाई बेशक खाली रहे।’ ये सुनते ही लीला चौंक जाती है। ये सुनते ही बा तांडव मचाने लगती है। अब आगे क्या होगा? क्या बा अपनी गलती का अहसास कर पाएगी? क्या बा जो कर रही है उसके लिए अनुपमा कभी बा को माफ कर पाएगी। ये जानना बहुत दिलचस्प होने वाला है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट