Anupama: वी के पैरों पर आकर गिड़गिड़ाई काव्या, अनुपमा से बदतमीजी सहन नहीं कर पाया वनराज; कहानी में नया ट्विस्ट

बा और बापूजी की शादी वाले दिन वनराज ने काव्या को डिवॉर्स सरप्राइज में दिया है। इसके बाद काव्या का असल ड्रामा शुरू हुआ। काव्या ने इसका जिम्मेदार अनुपमा को ठहराया है।

Anupama, Anupama 6 Dec 2021 Episode, Kavya- V,
शो अनुपमा में वी और काव्या (फोटो सोर्स- इंस्टा फैनपेज)

शो अनुपमा में काव्या की बेवकूफी ने उसका सब कुछ छीन लिया है। काव्या ने वनराज के परिवार को जो दुख दिए उसका बदला वी ने ले लिया है। दरअसल, वनराज ने काव्या को डिवॉर्स के पेपर्स पकड़ा दिए हैं। वह भी बा और बापूजी की शादी वाले दिन वनराज ने काव्या को ये सरप्राइज दिया है। इसके बाद काव्या का असल ड्रामा शुरू हुआ। काव्या ने इसका जिम्मेदार अनुपमा को ठहराया है।

ये देख कर अनुज गुस्से में आ गया औऱ काव्या को सावधान करने लगा। वहीं काव्या अनुज पर भड़कने लगी औऱ बोली कि नहीं तो क्या मारोगे मुझे। काव्या बेकाबू हुई तो वनराज ने गुस्से में काव्या की बाह पकड़कर उसे सच्चाई से रू-ब-रू करना शुरू कर दिया। काव्या कहती है- अनुपमा ने हमें अलग किया। लेकिन वनराज कहता है कि ये तुम्हारे और मेरे बीच का मैटर है, जिसमें कोई बीच में नहीं आ सकता। तुम्हें डिवॉर्स देना ये मेरा फैसला है।

ये सुनते ही काव्या गुस्से में आ जाती है और कहती है कि अच्छा ये सिर्फ अनुपमा ही नहीं बल्कि तुम दोनों का प्लान था। काव्या अब वी के पैरों पर गिर जाती है और गिड़गिड़ाने लगती है कि उसे माफ कर दे। काव्या कहती है कि वह सबसे माफी मांग लेगी और कभी उसे दोबारा शिकायत का मौका नहीं देगी। लेकिन वी नहीं मानता।

अब आगे क्या? क्या वनराज काव्या से अलग हो जाएगा। वनराज काव्या के बाद वापस अनुपमा से माफी मांगेगा? क्या वनराज और अनुपमा की जोड़ी फिर बनजाएगी? तो अनुज का क्या होगा? ये जानना बहुत दिलचस्प होने वाला है। बता दें, इससे पहले दिखाया जा रहा था कि शो में बा औऱ बापूजी की 50वीं सालगिरह धूमधाम से मनाई जा रही थी।

अनुपमा ने घर में बा बापूजी की शादी की तैयारियां की थी। वहीं काव्या अंदर ही अंदर सड़ रही थी कि अनुपमा इस घर की नहीं है फिर भी सारा चार्ज संभाला हुआ है। वहीं काव्या घर की बहू होते हुए भी वह इस घर का हिस्सा नहीं बन पा रही है। ये बात वह अनुपमा से कहती है और उसपर गुस्सा करती है। इन सबका जिम्मेदार वह अनुपमा को ही ठहराती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट