Anupama: अनुपमा को धक्का मारकर निकालने की बात पर वनराज ने काव्या के हाथ थमाए ‘डिवॉर्स पेपर्स’

शो में दिखाया गया था कि बा-बापूजी की 50वी शादी की सालगिरह बहुत धूमधाम से मनाई जा रही होती है, पूरा परिवार साथ खुशी मना रहा होता है।

Anupama, अनुपमा शो, Anupama 3 Dec 2021 New Episode,
शो अनुपमा में बा- बापूजी की 50 वीं सालगिरह पर काव्या ने किया तमाशा (फोटो सोर्स- इंस्टा फैनपेज )

शो अनुपमा में बेहद दिलचस्प मोड़ आ चुका है। अनुपमा ने जैसे एक बार काव्या को जोरदार चांटा मार कर अपने घर से बाहर कर दिया था। वैसे ही अब काव्या ने अनुपमा के साथ करने की कोशिश की। अनुपमा को काव्या धक्के मार कर बाहर तो नहीं निकाल पाई लेकिन उसी कमरे में हाथ पकड़ कर ले गए जो कि वनराज और अनुपमा का हुआ करता था। कमरा बंद कर वह अनुपमा से सवाल जवाब करने लगी कि वह बार बार इस घर में क्यों आ जाती है।

दरअसल, शो में दिखाया गया था कि बा-बापूजी की 50वी शादी की सालगिरह बहुत धूमधाम से मनाई जा रही होती है, पूरा परिवार साथ खुशी मना रहा होता है। वहीं काव्या गुस्से में एक कोना पकड़े खड़ी होती है। जब फैमिली फोटो लेने की बारी आती है तब वह देखती है कि वनराज जैसे काव्या के साथ फोटो खिंचवाता था, वह अब अनुपमा के कंधे पर वैसे ही हाथ धरे हुए है। ये देख कर वह अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाती और फ्रेम के बीच में आकर अनुपमा का हाथ पकड़ कर उसे खींच लेती है। ये देख कर हर कोई हैरान रह जाता है।

ऐसे में वीर गुस्से में चिल्लाता है और कहता है कि ये क्या बदतमीजी है। काव्या कहती है कि बदतमीजी तो अनुपमा ने उस दिन की थी जिस दिन उसने मुझे घर से धक्के मार कर बाहर कर दिया था। तब ये घर की बहू थी आज मैं इस घर की मालकिन हूं।

इसके बाद अनुपमा कहती है कि यूं सबका मूड़ खराब करने की जरूरत नहीं थी। हम एक कमरे में जाकर भी आराम से बात कर सकते थे। इसके बाद काव्या अनुपमा को खींच कर उसी कमरे में ले जाती है। अब आने वाले एपिसोड में और भी इंट्रस्टिंग ड्रामा देखने को मिलेगा।

काव्या की बदतमीजी हद से ज्यादा जब वीर बढ़ते देखेगा तो बहुत बड़ा फैसला ले लेगा। बा-बापूजी की सालगिरह वाले दिन ही वह काव्या के हाथों डिवॉर्स पेपर्स सैंप देगा। काव्या जब बड़े-बड़े अक्षरों में डिवॉर्स पेपर्स लिखा देखेगी तो उसके होश उड़ जाएंगे। क्या वनराज काव्या को छोड़ देगा, या काव्या फिर से अपने वीर को पहले की तरह मनाने में कामयाब हो जाएगी? जानना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।