Anupama: आई लव यू- बेझिझक होकर बोल पड़ा अनुज, अनुपमा के पैरों तले खिसकी जमीन

आने वाले एपिसोड में नजर आएगा कि अनुपमा अपने दोस्त अनुज के लिए स्पेशली चॉकलेट केक बनाकर ऑफिस ले जाएगी। वहीं इस बीच अनुज के मुंह से एक्साइटमेंट में आई लव यू निकल जाएगा।

शो अनुपमा में अनुपमा की जिंदगी में लगातार कुछ न कुछ धमाकेदार हो रहा है जिसे देख कर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। तभी तो शो टीआरपी के मामले में इस वक्त बाजी मार रहा है। अनपुमा और अनुज का सीक्वेंस इस वक्त दर्शकों का खूब ध्यान आकर्षित कर रहा है। वहीं शो में लगातार दोनों के बीच आपसी समझ के जरिए करीबियां बढ़ती दिखाई जा रही हैं।

अब आने वाले एपिसोड में नजर आएगा कि अनुपमा अपने दोस्त अनुज के लिए स्पेशली चॉकलेट केक बनाकर ऑफिस ले जाएगी। वहीं इस बीच अनुज के मुंह से एक्साइटमेंट में आई लव यू निकल जाएगा। ये सुनते ही अनुपमा चौंक जाएगी और सोचेगी कि अब वह इस बात का क्या जवाब देगी? अनुपमा की घबराहट उसके चेहरे पर आ जाएगी।

लेकिन मामला यहां कुछ और ही होगा। अनुपमा को दरअसल, यहां गलतफहमी हो जाएगी। क्या है कि बापूजी ने जब से अनुपमा को कहा है कि उसे अनुज के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। ऐसे में अनुपमा को अनुज की अब हर बात फील हो रही है। जब अनुपमा केक लेकर पहुंचेगी तब अनुज केक देख कर डब्बे में लपक जाएगा और फिर वह अनुपमा के मुड़ते ही कहेगा- आई लव यू। असल में वह अनुपमा को नहीं बल्कि चॉकलेट केक को आई लव यू कहेगा। बाद में अनुपमा ये देख कर सकपका जाएगी।

ज्ञात हो, इससे पहले बापूजी ने अनुपमा कोल अपनी किस्मत का फैसला करने की आजादी दे दी थी। बापूजी ने कहा था कि अनुपमा को सिर्फ अपने दिल की ही सुननी चाहिए। बापूजी ने अनुपमा को कहा था- ‘राधा-कृष्ण जी के सिर्फ नाम मिले थे। इस युग में राधा-कृष्ण को मिलने दे बेटा। अनुज को तेरे जीवन में भेजना कान्हा जी के हाथ में था। उसे अपने मन में आने देना तेरे हाथ में है।’ बापू जी के इन शब्दों से अनुपमा शॉक हो गई थी। अनुपमा इस दौरान हैरान रह गई थी कि बापूजी ये क्या कह रहे हैं।

बता दें, शो में दिखाया जाएगा, जब-जब अनुज अनुपमा को किसी काम के लिए बुलाएगा तब तब अनुपमा के जहन में गाने बजेंगे- ‘जितने दूर-दूर हों उन दोनों के रास्ते, मिल जाते हैं जो बने, एक दूजे के वास्ते।’ जहां अनुपमा अनुज के नजदीक आती दिखाई जाएगी, वहीं वीर काव्या से अंदर ही अंदर बहुत नाराज होगा। क्योंकि अब पेपर्स पर काव्या का नाम है इसलिए फिलहाल वीर चुप है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट