Anupama: अब वापस आई अनुज कपाड़िया की एक्स-गर्लफ्रेंड, अनुपमा की लाइफ में आया नया मोड़, शो में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि बापूजी और बा के बीच में झगड़ा बढ़ गया था, जिसके बाद पूरा परिवार बिखर गया था।

Anupama, Anupama Preview, Anupama Preview 15 Nov 2021,
स्टार प्लस के शो अनुपमा में रुपाली गांगुली (फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम फैनपेज)

शो अनुपमा में इस वक्त मेजर ट्विस्ट आने वाला है। शो में अनुज कपाड़िया की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। अब शो पर अनुज की एक्स अनुपमा को बताएगी कि उसे कैसे इंप्रेस करना है और उसका दिल जीतना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में अनेरी वजानी की शो अनुपमा में एंट्री होने वाली है। अनेरी इस दौरान अनुज की एक्स बनी नजर आएंगी। इससे पहले अनेरी पवित्र भाग्य में नजर आई थीं।

बता दें, कि शाह परिवार भी बहद खुश नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि बापूजी और बा के बीच में झगड़ा बढ़ गया था, जिसके बाद पूरा परिवार बिखर गया था। हालांकि बाद में सारे घरवाले समझ गए कि वह सब अलग अलग दिशा में बिखर रहे हैं। बाद में अनुपमा ने धागे की तरह सबको फिर से पिरोने की कोशिश की। लेकिन काव्या ये सब देख सड़ रही है क्योकि वह अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाई।

जहां काव्या को लग रहा था कि अनुपमा और अनुज की नजदीकियों की वजह से बा और वीर उस पर भड़केंगे, घर से निकालने के बाद दोबारा पलटकर अनुपमा को नहीं देखेंगे। ऐसा कुछ नहीं हुआ। उल्टा बा ने अपनी 50 वीं शादी की सालगिरह पर अनुज को स्पेशली इनवाइट किया। वहीं वीर ने भी अनुज औऱ उसके पिता का दिल से स्वागत किया। ये देख कर अनुपमा भी बहुत खुश हुई। इस दौरान अनुपमा को कहते सुना गया कि वह आज खुश इसलिए है क्योंकि इस घर में कभी भी उसके दोस्तों को इज्जत नहीं मिलती थी। लेकिन आज बा और बाकी घरवालों ने जो अनुज को मान सम्मान दिया उससे वह बहुत खुश है।

वहीं काव्या कहती नजर आई कि उसने अनुपमा का सब छीन लिया फिर भी वह खुश है, और उसके पास सब है फिर भी वह दुखी है। आने वाले एपिसोड में वीर अब काव्या को अच्छे से मजा चखाएगा। पिछले दिनों काव्या ने जो शाह परिवार के साथ धोखा किया उसके बाद से काव्या वीर के मन से उतर गई। वीर अब कुछ ऐसा करने वाला है जिससे कि काव्या बेवकूफ बन जाएगी और घर के कागज फिर से मां बापूजी के नाम हो जाएंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट