ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर ने कहा- दिल करता है कह दूं, आप खुद भाड़ में जाएंगे या.., एक्टर के ट्वीट पर भड़के यूजर्स

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने लोगोंं की सोच को लेकर एक ट्वीट किया जिसपर यूजर्स काफी भड़क गए। ट्विटर पर उनको पाकिस्तान छोड़कर आने और मुंह काला करने जैसी बातें लिख रहे हैं...

anupam kher, anupam kher tweet, anupam kher troll, anupam kher sedn to pakistan, twitter users to anupam kher, Pakistan, twitter reaction abupam kher, अनुपम खेर, अनुपम खेर ने किया ट्वीट, अनुपम खेर हुए ट्रोल, Hindi News, News in Hindi, entertainment news,अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त गुजारते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल अनुपम खेर ने कुछ लोगों की सोच को लेकर ट्वीटर अपनी भड़ास निकाली है। एक्टर ने अपनी नाराजगी जताते हुए लोगों को भाड़ में जाने की बात कह दी जिसपर ट्विटर यूजर्स काफी भड़क गए। कुछ यूजर उनको पाकिस्तान छोड़कर आने की बात कह रहे हैं तो कुछ उनका मुंह काला करने की बात करते नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ‘कुछ लोगों की सोच देखकर दिल करता है कह दूँ, आप ख़ुद ही भाड़ में जाएंगे या मैं छोड़कर आऊँ….।’ अनुपम खेर की ये बात कई यूजर्स को रास नहीं आई और उनको ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने उन्हीं की कही बात को दूसरे तरीके से लिखा, अनुपम की चमचागीरी देखकर दिल कहता है कह दूं। आप अभी राज्यसभा जाएंगे या कुछ दिन और मोदी की चमचागीरी करेंगे।

एक अन्य यूजर ने भी इसी अंदाज में एक्टर को जवाब देते हुए लिखा, कुछ लोगों की बातों को सुनकर दिल कहता है, खुद मुल्ले बन जाओगे या पाकिस्तान छोड़ कर आऊं? परिवार पार्टी के कार्यकर्ता जो अभी सर के ट्वीट में गाली बकेंगे।

एक अन्य ने एक्टर पर तंज कसते हुए लिखा, कुछ लोगों के बाल देखकर दिल करता है कह दूँ, आप ख़ुद ही नाई के पास जाएंगे या मैं छोड़कर आऊँ…. ।


इसके साथ एक यूजर ने लिखा, इसको किस फिल्म में हीरोइन ने मुंह काला किया था। उसमें आमिर खान हीरो है। वहीं कोई फिर कर दो इसका मुंह काला। एक यूजर ने अनुपम खेर मजदूरों और किसानों की मौजूदा हालात को लेकर एक्टर पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वैसे आज कल पूरी खाजपा और उसके चमचे यही कर रहे हैं देश के गरीब मज़दूर और किसानों के साथ तुम भी इस से ज़्यादा कर क्या सकते हो शर्म तो तुमको आती नहीं मगर’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मनोज वाजपेयी के सामने मेरी बेइज्जती की थी, बच्चों से भी…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया आरोप
2 सोनू सूद ने दोस्त के लिए बेच दी थी मोटरसाइकिल? फैन ने शेयर किया किस्सा, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल
3 अनुष्का शर्मा की सीरीज ‘पाताल लोक’ पर विवाद गहराया, अब BJP सांसद ने कहा- निर्माताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जरूरी
ये पढ़ा क्या?
X