ताज़ा खबर
 

मेरा वोट राहुल गांधी को जाएगा- जब भरी महफिल में अनुपम खेर ने किया था ऐलान, जानें क्या थी वजह

अनुपम खेर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि मेरा वोट राहुल गांधी को जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर अपने मुखर अंदाज को लेकर खूब जाने जाते हैं। अपने ट्वीट के जरिए अनुपम खेर अकसर मोदी सरकार का समर्थन करते हुए दिखाई तो देते ही थे, साथ ही वह विपक्ष पर भी जमकर तंज कसते थे। अपने एक ट्वीट में अनुपम खेर ने शेखर गुप्ता को जवाब देते हुए कहा था कि घबराइये मत, आएगा तो मोदी ही। अपने इस ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। इससे इतर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि मेरा वोट राहुल गांधी को जाएगा।

अनुपम खेर का यह वीडियो ‘द टेलीग्राफ नेशनल डिबेट’ से जुड़ा हुआ है, जिसमें वह कश्मीर के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर और कांग्रेस पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। अपने बयान में अनुपम खेर ने असहिष्णुता को लेकर भी बात की और इस बीच ही उन्होंने कहा कि मेरा वोट राहुल गांधी को जाएगा।

अनुपम खेर ने ‘द टेलीग्राफ’ के प्रोग्राम में कहा, “अनुपम खेर मार्च निकालता है तो उसे कहा जाता है कि वह चमचा है, अगर उसे पद्म भूषण मिलता है तो लोग कहते हैं कि वह एक चमचा है। बड़े-बड़े लेख लिखे जा रहे हैं मेरे लिए। आप बोलते हैं आंटी नेशनल और 46 साल के इंसान को आप यूथ आइकन कहते हैं।” अनुपम खेर ने 36 घंटे में खो दिए 80 हजार फॉलोअर्स, जानें क्या है माजरा

अनुपम खेर ने बयान में राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा, “जिस दिन राहुल गांधी साहब, नरेंद्र मोदी के 1/10th भी होंगे, मेरा वोट उन्हें जाएगा। पांच साल तो दीजिए, काम तो करने दीजिए देश के लिए, पांच साल के बाद निकाल दीजिएगा बाहर और कह दीजिएगा कि हमें ऐसी असहिष्णु सरकार नहीं चाहिए।”

अनुपम खेर ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा, “आपके नेता ने कहा था किसी को देखकर कि क्या टंच माल है। इससे ज्यादा घटिया बात क्या हो सकती है?” अपने बयान में अनुपम खेर ने भाजपा के कुछ नेताओं पर भी निशाना साधा। अनुपम खेर ने कहा, “पार्टी में हैं कुछ ऐसे बदतमीज लोग, जिन्हें अंदर कर देना चाहिए, चाहे वह साध्वी हों या योगी हो। लेकिन आप पूरे देश के खिलाफ बात कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि हमारे देश में बहुत असहिष्णुता है।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर ने राहुल गांधी पर तंज कसा हो। अनुपम खेर से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी के दिन पूरे हो गए हैं और अब वह जाने वाले हैं, इसपर आपकी क्या राय है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हम उनका इंतजार करेंगे कि वह बैंकॉक कब जाएंगे।”

Next Stories
1 धर्मेंद्र ने इस मशहूर एक्ट्रेस की खातिर छोड़ दी थी शराब, कड़ाके की ठंड में भी नहीं लगाया था हाथ
2 मधुबाला के प्यार में मुंबई से पुणे चले आते थे दिलीप कुमार, लेकिन शादी से कर दिया था इंकार, ये थी वजह
3 प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर, बच्चे को अपनाने के लिए भी थे तैयार; कही थी ये बात
यह पढ़ा क्या?
X